Move to Jagran APP

Box Office Report: जॉन विक-4 ने पहले ही हफ्ते में दी इन बॉलीवुड फिल्मों को मात, हिंदी भाषा में दमदार कमाई

Box Office Report बॉक्स ऑफिस पर इस महीने कई बड़ी फिल्मों के बीच टक्कर देखने को मिली। हाल ही में रिलीज हुई हॉलीवुड फिल्म जॉन विक-चैप्टर 4 ने हिंदी में कमाई के मामले में भीड़ ज्विगाटो और मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे को भी पीछे छोड़ दिया है।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Wed, 29 Mar 2023 01:10 PM (IST)
Hero Image
Box Office Report John Wick Chapter 4 Beat Mrs Chatterjee Vs Norway Bheed Zwigato Tu Jhoothi Main Makkaar Tough Fight/Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। Box Office Report: सिनेमाघरों में इस वक्त कई बड़ी फिल्मों की आपस में तकरार है। इस महीने तू झूठी, मैं मक्कार की रिलीज के बाद थिएटर में मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे, ज्विगाटो रिलीज हुई। इसके बाद बीते हफ्ते ही अनुभव सिन्हा की फिल्म 'भीड़' सिनेमाघरों में पहुंची।

जिसके साथ हॉलीवुड फिल्म 'जॉन विक-4' की टक्कर हुई। इस हॉलीवुड फिल्म ने आते ही पहले हफ्ते में बॉक्स ऑफिस पर सभी हिंदी फिल्मों को कमाई के मामले में पीछे छोड़ दिया है।

जॉन विक 4 दुनियाभर में तो शानदार कमाई कर ही रही है, इसके अलावा हिंदी भाषा में भी इस फिल्म की कमाई अन्य बॉलीवुड फिल्मों से काफी बेहतरीन है। चलिए बिना देरी किये बॉक्स ऑफिस का पूरा हाल जानते हैं।

जॉन विक-4 ने मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे की हालत की खराब

बॉक्स ऑफिस पर हॉलीवुड फिल्म जॉन विक-4 ने आते ही अपनी धाक जमा ली है। इस फिल्म ने दुनियाभर में 1300 करोड़ रूपये की कमाई कर ली है। इंडिया में भी ये फिल्म काफी अच्छा बिजनेस कर रही है। फिल्म ने महज पांच दिनों में सभी घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 31.19 करोड़ का नेट और बिजनेस कर लिया है।

इंग्लिश में इस फिल्म ने 21 करोड़, तेलुगु में 1 करोड़, तमिल में 1.43 करोड़ और हिंदी में टोटल 7.29 करोड़ का बिजनेस किया है। इस फिल्म ने पांचवें दिन में 73 लाख की कमाई की, जोकि मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे से भी ज्यादा है।

रानी मुखर्जी की फिल्म ने 12 दिनों में अब तक इंडिया में नेट 16.31 करोड़ की कमाई की है। मंगलवार को इस फिल्म ने सिर्फ 58 लाख का बिजनेस किया है।

भीड़ बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप, ज्विगाटो की भी डूबी नैया

जॉन विक ने हिंदी भाषा में कमाई के मामले में रानी मुखर्जी की 'मिसेज चटर्जी, वर्सेज नॉर्वे' के साथ-साथ 'भीड़' और 'ज्विगाटो' को भी पीछे छोड़ दिया है। राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर स्टारर 'भीड़' थिएटर में रिलीज होने के पांचवें दिन ही फ्लॉप हो चुकी है। इस फिल्म को सिनेमाघरों में कोई भी भीड़ नहीं मिल रही है।

फिल्म ने रिलीज के पांचवें दिन महज 17 लाख की कमाई की है। लॉकडाउन पर आधारित इस फिल्म की टोटल कमाई सिर्फ 17 लाख हुई है। भीड़ के अलावा पैंडेमिक के समय में आम आदमी के नौकरी खोने के दर्द को बयां करती हुई कपिल शर्मा की फिल्म 'ज्विगाटो' भी बॉक्स ऑफिस पर धराशायी हो गई।

तू झूठी, मैं मक्कार ने दी कड़ी टक्कर 

कियानू रीव्स स्टारर 'जॉन विक-चैप्टर 4' के कमाई भले ही कितनी भी अच्छी हो, लेकिन इस हॉलीवुड फिल्म को रणबीर-श्रद्धा की फिल्म 'तू झूठी, मैं मक्कार' बॉक्स ऑफिस पर कड़ी टक्कर दे रही है। लव रंजन की रॉम-कॉम दुनियाभर में 200 करोड़ के क्लब में शामिल होने को तैयार है।