Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Box Office Report: रविवार को 'औरों में कहां दम था' और 'उलझ' के बीच कांटे की टक्कर, कमाई में किसने मारी बाजी?

अजय देवगन और तब्बू स्टारर फिल्म औरों में कहां दम था (Auron Mein Kahan Dum Tha Box Office) और जाह्नवी कपूर की उलझ (Ulajh Box Office) पिछले हफ्ते सिनेमाघरों में रिलीज हुई। मूवी को लेकर दर्शकों और क्रिटिक्स से मिला-जुला रिस्पॉन्स मिला। इन फिल्मों ने पहले और दूसरे दिन अच्छा कमाया। जानते हैं इन फिल्मों के रविवार का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Mon, 05 Aug 2024 09:47 AM (IST)
Hero Image
उलझ और औरों में कहां दम था मूवी ने किया इतना बिजनेस। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। अगस्त का महीना कई इमोशन के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने वाला है। शुरुआत रोमांस और थ्रिलर से हुई है। पिछले हफ्ते सिनेमाघरों में अजय देवगन और तब्बू स्टारर फिल्म औरों में कहां दम था (Auron Mein Kahan Dum Tha) और जाह्नवी कपूर की मूवी उलझ (Ulajh) रिलीज हुई थी।

2 अगस्त को सिनेमाघरों में आईं औरों में कहां दम था और उलझ दोनों अलग-अलग जॉनर की फिल्में हैं। अजय और तब्बू की फिल्म में रोमांस और ड्रामा है तो जाह्नवी कपूर की मूवी में थ्रिल है। दोनों फिल्मों को दर्शकों और क्रिटिक्स की तरफ से मिला-जुला रिस्पॉन्स मिला है। जानिए इन फिल्मों ने पहले वीकेंड में कितना कमाया है। 

औरों में कहां दम था का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

नीरज पांडेय के निर्देशन में बनी रोमांटिक ड्रामा औरों में कहां दम था मूवी में कृष्ण बने अजय देवगन और वसुधा बनीं तब्बू की प्रेम कहानी दिखाई गई है। फिल्म ने पहले दिन घरेलू बॉक्स ऑफिस पर ठीक-ठाक शुरुआत की थी। शुक्रवार को फिल्म ने सिर्फ 1.85 करोड़ की कमाई की थी। शनिवार को कलेक्शन में बढ़ोतरी हुई थी। सैकनिल्क के मुताबिक, तीन दिन में मूवी ने कितना कमाया, यहां देखें...

पहला दिन 1.85 करोड़
दूसरा दिन 2.15 करोड़
तीसरा दिन 2.75 करोड़
लाइफटाइम कलेक्शन 6.75 करोड़

यह भी पढ़ें- Auron Mein Kahan Dum Tha Review: अजय-तब्बू की लव स्टोरी निकली बेदम, प्रेम कहानी में चूके नीरज पांडेय

View this post on Instagram

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn)

उलझ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

जाह्नवी कपूर और गुलशन देवैया की कम बजट में बनी थ्रिल मूवी उलझ भी औरों में कहां दम था के साथ सिनेमाघरों में रिलीज हुई। अजय देवगन की फिल्म की ही तरह जाह्नवी की मूवी भी बॉक्स ऑफिस पर खास कमाई नहीं कर पाई। सिर्फ 1 करोड़ से शुरुआत करने वाली उलझ ने तीन दिन में कितना कमाया, जानिए यहां...

पहला दिन 1.37 करोड़
दूसरा दिन 2.2 करोड़
तीसरा दिन 2.42 करोड़
लाइफटाइम कलेक्शन 5.99 करोड़

View this post on Instagram

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)

सुधांशु सरिया निर्देशित उलझ भारत-पाकिस्तान के सुलह के पहल की कहानी है, जिसमें ISISI बहुत बड़ा रोड़ा बनता है। फिल्म में राजेश तैलंग, आदिल हुसैन, रोशन मैथ्यू, मियांग चैंग जैसे कलाकार भी अहम भूमिका में हैं।

यह भी पढ़ें- Ulajh Review: सवालों में उलझकर रह गई जाह्नवी कपूर की फिल्म, अंत तक नहीं मिलते जवाब