Move to Jagran APP

Box Office: करवा चौथ पर विक्की-विद्या के सुहागरात की सीडी देखने में दर्शकों ने दिखाई दिलचस्पी, जिगरा का हुआ हाल बेहाल

बॉक्स ऑफिस पर इन दिनों राजकुमार राव और तृप्ति डिमरी की विक्की विद्या का वो वाला वीडियो का धमाल देखने को मिल रहा है। कॉमेडी से भरपूर इस फिल्म ने पहले दिन से दर्शकों के दिलों पर राज किया है। फिल्म की रिलीज के दूसरे रविवार के आंकड़े सामने आ चुके हैं। वहीं इसी के साथ रिलीज हुई जिगरा का भी कलेक्शन डाटा सामने आ चुका है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Mon, 21 Oct 2024 09:36 AM (IST)
Hero Image
'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' और 'जिगरा'

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Box Office Report: बॉक्स ऑफिस पर अक्सर फिल्मों का क्लैश देखने को मिलता है, जिसमें या तो एक को फायदा मिलता है या दोनों ही पिट जाती हैं। 11 अक्टूबर को राजकुमार राव और तृप्ति डिमरी की 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' रिलीज हुई। इसी के साथ आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की 'जिगरा' ने भी टिकट विंडो पर दस्तक दी। 

बॉक्स ऑफिस पर किसने मारी बाजी

दोनों ही फिल्मों के बीच दर्शकों के दिलों पर राज करने का होड़ मची थी, जिसमें शुरुआत से ही 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' ने बाजी मारी है। राजकुमार राव (Rajkummar Rao) की मजेदार पंचलाइन और कॉमेडी से सजी इस फिल्म ने दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया है। फिल्म को दर्शकों का प्यार मिल रहा है। 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' और 'जिगरा' को रिलीज हुए 10 दिन बीत चुके हैं। दोनों ही फिल्मों के रविवार के कलेक्शन की रिपोर्ट सामने आ चुकी है।

'जिगरा' का हुआ ये हाल

वसन बाला के डायरेक्शन में बनी 'जिगरा' पहले दिन से 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' से पीछे है। फिल्म की कहानी में कुछ खास दम नहीं देखा गया है। एक्शन अवतार में नजर आईं आलिया भट्ट का अंदाज दर्शकों को कुछ खास लुभा नहीं पाया है। 

'जिगरा' को धर्मा प्रोडक्शन्स ने प्रोड्यूस किया है। 4.55 करोड़ से बॉक्स ऑफिस पर शुरुआत करने वाली इस फिल्म ने रिलीज के दूसरे रविवार को दो करोड़ तक की कमाई की है। इससे फिल्म का टोटल कलेक्शन 27.30 करोड़ रुपये हो गया है।

'विक्की विद्या...' में दर्शकों ने दिखाई दिलचस्पी

राज शांडिल्य के डायरेक्शन में बनी 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' में पहली बार राजकुमार राव और तृप्ति डिमरी की जोड़ी देखने को मिली है। ऋषिकेश के बैकड्रॉप पर बनी इस फिल्म को विक्की (राजकुमार राव) और विद्या (तृप्ति डिमरी) के सुहागरात की सीडी गुम होने के कॉन्सेप्ट पर बनाई गई है। सीडी की खोज के दौरान दोनों की लाइफ में जो ट्विस्ट और टर्न आते हैं, उस देख दर्शकों की हंसी छूटी है। लो बजट पर बनी यह फिल्म घरेलू आंकड़ों में 30 करोड़ का कलेक्शन कर पाने में कामयाब रही है।

कलेक्शन डे आंकड़े (करोड़ में)
पहला दिन 5.5
दूसरा दिन 6.9
तीसरा दिन 6.4
चौथा दिन 2.4
पांचवां दिन 2.1
छठा दिन 1.9
सातवां दिन 1.8
आठवां दिन 1.4
नौवां दिन 2.25
दसवां दिन 2.60

'वेट्टैयन' भी नहीं पहुंचा सकी नुकसान

'वेट्टैयन' को घरेलू बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रिस्पांस मिल रहा है। फिल्म 100 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर गई है, लेकिन हिंदी में इसका कलेक्शन 10 करोड़ के ऊपर नहीं पहुंचा है। ऐसे में साउथ से आई ये फिल्म भी 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' का कुछ नहीं बिगाड़ पाई।

यह भी पढ़ें: VVKWWV Box Office Day 8: सुहागरात की सीडी गुम होने पर 'विकी विद्या' को मिला ऐसा सिला, शुक्रवार को लगा झटका