Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Box Office Report: द केरल स्टोरी को जबरदस्त टक्कर दे रही 'जरा हटके जरा बचके', Fast X का कलेक्शन 4000 करोड़ पार

Box Office Report 2023 में कई फिल्में रिलीज हुईं जिनमें से कुछ ने धमाकेदार कमाई की। बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप फिल्मों की दरकार को खत्म करने की इस कड़ी में कुछ और फिल्में भी रिलीज हुई हैं जिनका अब तक का कलेक्शन ठीकठाक रहा है।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniUpdated: Tue, 06 Jun 2023 08:07 AM (IST)
Hero Image
Box Office Report of Fast X, Zara Hatke Zara Bachke and Jogira Sara Ra Ra

नई दिल्ली, जेएनएन। Box Office Report: बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट में आज हम जरा हटके जरा बचके, फास्ट एक्स सहित कई मूवीज के कलेक्शन की बात करेंगे। सारा अली खान और विक्की कौशल की फिल्म जरा हटके जरा बचके टिकट विंडो पर धुंआधार कमाई कर रही है। विन डीजल की फास्ट एक्स भी छप्परफाड़ कमाई की ओर तेजी से आगे बढ़ रही है।

जरा हटके जरा बचके

कपिल और सौम्या की लव स्टोरी को दिखाती 'जरा हटके जरा बचके' ने तीन दिनों में 20 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है।पहले दिन 'कपिल' और 'सौम्या' की कहानी को दिखाती इस मूवी ने 5.49 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया। दूसरे दिन कमाई में 30 प्रतिशत की बढ़ोतरी देखने को मिली, जिस की फिल्म की कमाई 7.20 करोड रुपए हो गई।

तीसरे दिन 9.90 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया। वहीं, शुरुआती आंकड़ों के अनुसार, चौथे दिन फिल्म ने 4.14 करोड़ कमाए हैं। मूवी का टोटल कलेक्शन 26.73 करोड़ हो गया है।

स्पाइडर-मैन: अक्रॉस द स्पाइडर वर्स

मार्वल मूवीज की ये मूवी दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करने में कामयाब दिख रही है। फिल्म पांच दिन में ही 20 करोड़ के आंकड़े को पार कर चुकी है। फिल्म ने पहले दिन 4.2 करोड़, दूसरे दिन 2.45 करोड़, तीसरे दिन 5.19 करोड़, चौथे दिन 6.1 करोड़ और पांचवे दिन 2.25 करोड़ का कलेक्शन किया। टोटल कलेक्शन 21.08 करोड़ हो गया है।

फास्ट एक्स

हॉलीवुड की सुपरहिट मूवी 'फास्ट एंड फ्यूरियस' के पहले 9 पार्ट्स सुपरहिट रहे। अब फिल्म का 10वां पार्ट (Fast X) भी थिएटर्स तक ऑडियंस को खींच लाने में सफल दिखाई दे रहा है। विन डीजल यह फिल्म इंडियन बॉक्स ऑफिस पर पहले ही 100 करोड़ की कमाई को पार कर चुकी है। 

Fast X को रिलीज हुए 19 दिन बीत चुके हैं। शुरुआती अनुमान के मुताबिक, फिल्म ने 19वें दिन एक करोड़ तक की कमाई की है। मूवी का टोटल नेट कलेक्शन 106.59 करोड़ हो गया है। वहीं, वर्ल्डवाइड कलेक्शन की बात करें, तो यह आंकड़े 4,985 करोड़ तक आ गए हैं। 

द केरल स्टोरी

सुदीप्तो सेन की 'द केरल स्टोरी' के तो क्या ही कहने। मूवी रिलीज के पहले से ही चर्चा में रही, जिससे कि लोगों में इस फिल्म को देखने का क्रेज और बढ़ गया है। एक महीने में ही फिल्म ने 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया, और अब यह तेजी से 250 करोड़ के कलेक्शन के बीच पहुंच रही है।

'द केरल स्टोरी' को रिलीज हुए 32 दिन बीत चुके हैं। सोमवार को मूवी ने 0.75 करोड़ की कमाई की। इस तरह से फिल्म का टोटल कलेक्शन 236.87 करोड़ के करीब आ रुका है। जबकि, वर्ल्डवाइड कलेक्शन 291.60 करोड़ हो गया है।

जोगीरा सारा रा रा

नवाजुद्दीन सिद्दीकी और नेहा शर्मा की इस फिल्म को रिलीज हुए ज्यादा दिन नहीं बीता है। फिल्म ने 26 मई को सिनेमाघरों में दस्तक दी थी। 11 दिन बीतने के बाद भी मूवी टिकट विंडो पर पांच करोड़ तक का आंकड़ा नहीं छू पाई है।