Move to Jagran APP

Box Office Collection: विकी विद्या का वो वाला वीडियो की सीडी हुई हैंग, जिगरा के आ गए ऐसे दिन

स्त्री-2 के बाद अब अक्टूबर का महीना बॉक्स ऑफिस के मायनों से काफी फीका रहा है। 11 तारीख को जिगरा और विकी विद्या का वो वाला वीडियो के बीच टक्कर हुई। बॉक्स ऑफिस की लड़ाई में राजकुमार राव अभिनेत्री आलिया भट्ट से काफी आगे रहे लेकिन अब 13वें दिन के आते-आते इस फिल्म की हालत भी थोड़ी खराब हो गई है।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Thu, 24 Oct 2024 08:11 AM (IST)
Hero Image
जिगरा-विकी विद्या का वो वाला वीडियो बॉक्स ऑफिस/ फोटो- Instagram
एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। अगस्त और सितंबर का महीना इंडियन बॉक्स ऑफिस के लिए जितना धमाकेदार रहा है, अक्टूबर उतना ही सुस्त पड़ गया है। इस महीने 11 अक्तूबर को दो बड़े एक्टर्स की फिल्मों के बीच बॉक्स ऑफिस पर भिड़ंत हुई।

एक तरफ जहां आलिया भट्ट एक्शन फिल्म 'जिगरा' के साथ ऑडियंस को इम्प्रेस करने के लिए थिएटर में आईं, वहीं दूसरी तरफ 'स्त्री-2' के बाद राजकुमार राव एक बार फिर 'विकी' बनकर अपने डायलॉग से लोगों को हंसाते हुए नजर आए। हालांकि, इस बार उन्होंने श्रद्धा कपूर की जगह नेशनल क्रश तृप्ति डिमरी के साथ रोमांस फरमाया।

दोनों ही फिल्मों की शुरुआत अच्छी हुई थी, लेकिन अपने दूसरे हफ्ते के साथ ही बॉक्स ऑफिस पर दोनों की हालत बद से बदतर होती जा रही है। बुधवार को दोनों फिल्मों का कैसा हाल रहा है, चलिए देखते हैं।

विकी विद्या का वो वाला वीडियो ने 13 दिनों में कमाए इतने करोड़

राजकुमार राव और तृप्ति डिमरी दोनों के लिए ही साल 2024 की शुरुआत फिल्मों के मायने से काफी अच्छी हुई है। एक तरफ जहां राजकुमार की चार फिल्में आईं, वहीं विक्की कौशल और एमी विर्क के अपोजिट बैड न्यूज से तृप्ति भी अपनी एक्टिंग स्किल्स से ऑडियंस को इम्प्रेस करने में सफल हुईं।

यह भी पढ़ें: Box Office: 'जिगरा' विकी विद्या और 'वैट्टेयन' में से किसका 'मंगल' रहा 'शुभ', बॉक्स ऑफिस पर कौन हुआ विजय?

राजकुमार और तृप्ति की 'विकी विद्या का वो वाला वीडियो' में केमिस्ट्री काफी पसंद की गई। फिल्म की शुरुआत बॉक्स ऑफिस पर अच्छी हुई थी, लेकिन 12 दिन बाद ही अब इस मूवी की सांस फूलने लगी है। सैकनलिक.कॉम की रिपोर्ट्स के मुताबिक, विकी विद्या का वो वाला वीडियो की कमाई रिलीज के 13वें दिन लाखों में आ गिरी है।

vicky vidya ka wo wala video: IMDB
मूवी ने बुधवार को सिंगल डे पर सिर्फ 94 लाख का बिजनेस किया है। फिल्म का कलेक्शन इंडियन बॉक्स ऑफिस पर 36.44 करोड़ तक पहुंचा है। वर्ल्डवाइड फिल्म 49 करोड़ रुपए कमा चुकी है।

वर्ल्डवाइड  49 करोड़ रुपए
इंडिया नेट  36.44 करोड़ रुपए
सिंगल डे  94 लाख 
ओवरसीज  7 करोड़

जिगरा को बाय-बाय कहने के दिन है नजदीक

विकी विद्या का वो वाला वीडियो की तो सीडी सिर्फ बॉक्स ऑफिस पर हैंग हुई है, जो शायद वीकेंड पर एक बार फिर से चल भी जाए, लेकिन आलिया भट्ट की फिल्म 'जिगरा' का तो दोबारा उठ पाना नामुमकिन सा लग रहा है। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर रिलीज के 13वें दिन महज 51 लाख का बिजनेस किया है, जो 'राजी' एक्ट्रेस के स्टारडम को देखते हुए काफी कम है।

मूवी को दो भाषाओं में रिलीज किया गया। तेलुगु में जहां महज 21 लाख कमाकर फिल्म का खाता बंद हो चुका है, वहीं हिंदी में भी दो हफ्ते पूरे होने से पहले 'जिगरा' ने सिर्फ 28.86 करोड़ ही कमाए हैं और इस साल की फ्लॉप फिल्मों की लिस्ट में शामिल हो गई है।

यह भी पढ़ें: Box Office Report: विक्की-विद्या के आगे निकला 'जिगरा' का दम, दूसरे सोमवार झोली में आए केवल इतने रुपये