Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Captain Miller Collection Day 9: 'कैप्टन मिलर' के कलेक्शन में बंपर उछाल, फिल्म ने इतने करोड़ का किया बिजनेस

Captain Miller Collection Day 9 पीरियड ड्रामा फिल्म कैप्टन मिलर को सिनेमाघरों में तगड़ा रिस्पांस मिला है। तगड़ी ओपनिंग लेने वाली इस फिल्म की कमाई में गिरावट जरूर देखने को मिली मगर उतार-चढ़ाव के बीच मूवी बाकी फिल्मों के बीच अपनी पकड़ बना पाने में कामयाब रही है। शनिवार को कैप्टन मिलर के कलेक्शन में उछाल देखने को मिला है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Sun, 21 Jan 2024 09:07 AM (IST)
Hero Image
धनुष फिल्म कैप्टन मिलर से. फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Captain Miller Box Office Collection Day 9: साउथ सुपरस्टार धनुष (Dhanush) की फिल्मों का क्रेज अक्सर फैंस में देखने को मिलता है। इस मकर संक्रांति उनकी मूवी 'कैप्टन मिलर' रिलीज हुई, जिसे ओपनिंग डे से बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन कर रहा है। धनुष की फिल्म का कॉम्पटीशन 'गुंटूर कारम', 'अयलान', 'मैरी क्रिसमस' और 'हनु मैन' से है। 

अंग्रेजों की फौज में भर्ती होकर अपने देशवासियों के खिलाफ या उनके हक के लिए लड़ने की स्टोरी को दिखाती फिल्म 'कैप्टन मिलर' को शुरुआती दिनों में लोगों का पॉजिटिव रिस्पांस मिला। फिल्म में धनुष की एक्टिंग के साथ ही बाकी कलाकारों की परफॉर्मेंस भी पसंद की गई।

'कैप्टन मिलर' की कमाई में उछाल

'कैप्टन मिलर' को तेजा सज्जा (Teja Sajja) की 'हनु मैन' से तगड़ा कॉम्पटीशन मिलते देखा जा सकता है। इसके अलावा महेश बाबू की गुंटूर कारम भी 'कैप्टन मिलर' को पीछे छोड़ने में पीछे नहीं रही। इसके बावजूद फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपनी मजबूत पकड़ बनाए हुई रही। शनिवार को फिल्म की कमाई में उछाल देखने को मिला है। 

सैकनिल्क की रिपोर्ट में बताया गया है कि धनुष की फिल्म कैप्टन मिलर ने शनिवार को एक करोड़ तक का बिजनेस किया। जबकि, शुक्रवार को मूवी ने 81 लाख की कमाई की थी। फिल्म का सबसे ज्यादा कलेक्शन तमिल भाषा से आ रहा है। 

कैप्टन मिलर का अब तक का कलेक्शन

कलेक्शन डे कलेक्शन (करोड़ में)
पहला दिन 8.7
दूसरा दिन 7.45
तीसरा दिन 7.8
चौथा दिन 6.62
पांचवां दिन 4.86
छठा दिन 3.38
सातवां दिन 1.85
आठवां दिन 0.81
नौवां दिन 1.00
टोटल 42.27

वर्ल्डवाइड इतनी हो गई कमाई

फिल्म के वर्ल्डवाइड कलेक्शन की बात करें, तो धनुष की यह मूवी जल्द ही 100 करोड़ का आंकड़ा छूने वाली है। फिल्म का कलेक्शन 90.39 करोड़ हो गया है।

यह भी पढ़ें: Captain Miller Collection Day 5: 'हनु मैन' और 'गुंटूर कारम' के आगे 'कैप्टन मिलर' की हुई ये हालत, कमा पाई इतने करोड़