Move to Jagran APP

Chandu Champion Advance Booking Day 1: छप्परफाड़ ओपनिंग के लिए तैयार है 'चंदू चैंपियन', धड़ाधड़ बिक गई टिकटें

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की गिनती बॉलीवुड के वर्सटाइल एक्टर्स में होती है। उनकी फिल्मों का अक्सर फैंस में क्रेज देखने को मिलता है। इन दिनों एक्टर चंदू चैंपियन को लेकर लाइमलाइट का हिस्सा बने हुए हैं। फिल्म रिलीज से कुछ ही दिनों की दूरी पर है। चंदू चैंपियन की एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है जिसके पहले दिन के आंकड़े भी सामने आ गए हैं।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Published: Mon, 10 Jun 2024 11:29 AM (IST)Updated: Mon, 10 Jun 2024 11:29 AM (IST)
'चंदू चैंपियन' से कार्तिक आर्यन. फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Chandu Champion Advance Booking Day 1: कार्तिक आर्यन स्टारर 'चंदू चैंपियन' रिलीज से ज्यादा दूर नहीं है। इस मूवी को लेकर फैंस में क्रेज देखने को मिल रहा है। 'चंदू चैंपियन' ने रिलीज से पहले ही इतिहास रच दिया। बुर्ज खलीफा पर एडवांस बुकिंग की अनाउंसमेंट करने वाली 'चंदू चैंपियन' पहली फिल्म बन गई है। इसी के साथ मूवी के पहले दिन का आंकड़ा सामने आ गया है, जो इसके सॉलिड ओपनिंग की ओर इशारा करता है। 

'चंदू चैंपियन' की एडवांस बुकिंग शुरू

'चंदू चैंपियन' कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की डायरेक्टर कबीर खान (Kabir Khan) के साथ पहली फिल्म है। यह स्पोर्ट्स ड्रामा आधारित बायोपिक है, जिसमें कार्तिक, मुरलीकांत पेटकर के रोल में नजर आएंगे। 'प्यार का पंचनामा' एक्टर को इस रोल में देखने के लिए उनके फैंस में खासी बेताबी है। इसका असर सामने आए एडवांस बुकिंग के पहले दिन के कलेक्शन में देखने को मिला है।

छप्परफाड़ ओपनिंग के लिए तैयार 'चंदू चैंपियन'?

ट्रैकर सैकनिल्क की रिपोर्ट के अनुसार, 'चंदू चैंपियन' की ओपनिंग डे के लिए 4218 टिकटें बिक गई हैं। फिल्म 2डी फॉर्मैट में रिलीज की जाएगी। पूरे देश में 'चंदू चैंपियन' के 2101 शो चलाए जाएंगे। 'चंदू चैंपियन' ने अब तक 12.82 लाख की कमाई कर ली है। यह फिल्म के लिए ओपनिंग डे पर अच्छी शुरुआत साबित होने का संकेत दे रही है।

यह भी पढ़ें: सेंसर बोर्ड से पास हुई कार्तिक आर्यन की Chandu Champion, रिलीज से पहले बुर्ज खलीफा पर मिली ये खुशखबरी

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

कार्तिक आर्यन की फिल्म 'चंदू चैंपियन' इस महीने की 14 तारीख को सिनेमाघरों में एंट्री लेगी। साजिद नाडियाडवाला और कबीर खान के प्रोडक्शन में बनकर तैयार हुई 'चंदू चैंपियन' यूए सर्टिफिकेट से सेंसर बोर्ड से पास हुई है।

यह भी पढ़ें: चूहों ने बर्बाद की Kartik Aaryan की 5 करोड़ की कार, गिफ्ट में मिली गाड़ी को बनवाने में 'चंदू' ने खर्च किए लाखों


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.