Move to Jagran APP

Chandu Champion Collection Day 5: 'मुंज्या' के खौफ के आगे डगमगाया 'चंदू चैंपियन', मंगलवार को फुस्स हुई कमाई

कबीर खान की डायरेक्टोरियल फिल्म चंदू चैंपियन को रिलीज के पहले दिन से लोगों का भरपूर प्यार मिलता आया है। स्पोर्ट्स बायोपिक पर आधारित इस मूवी में कार्तिक की परफॉर्मेंस को अब तक की सबसे बेस्ट परफॉर्मेंस माना जा रहा है। चंदू चैंपियन को मुंज्या फिल्म से टक्कर मिलती नजर आई। मुरलीकांत पेटकर पर आधारित इस मूवी को टिकट विंडो पर 5 दिन बीत गए हैं।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Published: Wed, 19 Jun 2024 08:22 AM (IST)Updated: Wed, 19 Jun 2024 08:22 AM (IST)
'चंदू चैंपियन' फिल्म से कार्तिक आर्यन. फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

एंटरेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Chandu Champion Box Office Day 5: कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) स्टारर फिल्म 'चंदू चैंपियन' को लेकर तारीफें बटोर रहे हैं। आम जनता के साथ ही सेलेब्स ने भी फिल्म की तारीफ की है। शबाना आजमी (Shabana Azmi), कार्तिक को मुरलीकांत पेटकर के रूप में बेहतरीन परफॉर्मेंस देते उनकी तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाईं। फिल्म क्रिटिक्स ने भी चंदू चैंपियन को हरी झंडी दिखाई है। इस बीच मूवी की रिलीज के पांचवें दिन का कलेक्शन सामने आ गया है।

'चंदू चैंपियन' को मिली हरी झंडी

चंदू चैंपियन, कार्तिक आर्यन के करियर की बेस्ट परफॉर्मेंस में से एक है। मुरलीकांत पेटकर के रोल में फिट बैठने के लिए उन्होंने अपनी फिजीक पर काफी काम किया। कार्तिक ने 39 प्रतिशत से बॉडी फैट घटाकर 7 प्रतिशत तक किया। इतना ही नहीं, फिल्म की शूटिंग से पहले उनका वजन 90 किलो था, जिसे घटाकर उन्होंने उसे 72 किलो किया। 'चंदू चैंपियन' के लिए तारीफें बटोरने वाले कार्तिक की ये फिल्म मंगलवार को कमाई के मामले में थोड़ी पीछे रही। 

इतना हुआ 'चंदू चैंपियन' का कलेक्शन

करीब 100 करोड़ के बजट में बनी 'चंदू चैंपियन' टिकट विंडो पर 30 करोड़ का आंकड़ा तक नहीं पार कर पाई है। सोमवार को पांच करोड़ तक का कलेक्शन करने वाली 'चंदू चैंपियन' ने मंगलवार को 3.6 करोड़ तक की कमाई की है। 

'चंदू चैंपियन' का अब तक का कलेक्शन

कलेक्शन दिन आंकड़े (करोड़ में)
पहला दिन 5.40
दूसरा दिन 7.70
तीसरा दिन 11.01
चौथा दिन 5
पांचवां दिन 3.6

'मुंज्या' से मिल रही टक्कर

कार्तिक आर्यन की इस मूवी को दिनेश विजान के प्रोडक्शन में बनी फिल्म 'मुंज्या' से कड़ी टक्कर मिल रही है। 7 जून को रिलीज हुई ये हॉरर-कॉमेडी फिल्म लोगों को एंटरटेन करने में जरा भी पीछे नहीं है। जहां 'चंदू चैंपियन' ने मंगलवार को 3.6 करोड़ तक का कलेक्शन किया, वहीं 'मुंज्या' ने करीब 3.40 करोड़ की कमाई की है। 'चंदू चैंपियन' का टोटल कलेक्शन 33.72 करोड़ हो गया है। जबकि, 'मुंज्या' फिल्म का टोटल बिजनेस 65 करोड़ तक हो गया है।

यह भी पढ़ें: Javed Akhtar ने 'चंदू चैंपियन' में कार्तिक आर्यन को बताया 'सरप्राइज', कबीर खान के बजाय इस शख्स को ठोका सलाम


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.