Move to Jagran APP

Chandu Champion Collection Day 6: 'मुंज्या' के आगे डटकर खड़ी है 'चंदू चैम्पियन', बुधवार को कमाए इतने करोड़

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) स्टारर फिल्म चंदू चैम्पियन (Chandu Champion) अपनी घोषणा के समय से ही चर्चा में बनी हुई है और अब यह मूवी सिनेमाघरों में भी दस्तक दे चुकी है। फिल्म देखने के बाद शबाना आजमी जावेद अख्तर और कपिल देव समेत कई स्टार इस मूवी के फैन हो गए हैं। बता दें कि फिल्म मुरलीकांत पेटकर की बायोपिक है।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Published: Thu, 20 Jun 2024 08:37 AM (IST)Updated: Thu, 20 Jun 2024 08:37 AM (IST)
चंदू चैम्पियन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Chandu Champion Box Office Day 6: कबीर खान के निर्देशन में बनी फिल्म 'चंदू चैम्पियन' (Chandu Champion) को सिनेमाघरों में रिलीज हुए 6 दिन हो गए हैं। कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) स्टारर यह मूवी लोगों को काफी पसंद आ रही है। आम लोग ही नहीं, बल्कि स्टार भी इस मूवी की तारीफ कर रहे हैं। इसमें एक्टर ने मुरलीकांत पेटकर की भूमिका निभाई है।

14 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हुई इस मूवी ने भले ही ओपनिंग डे पर थोड़ी धीमी शुरुआत की हो, लेकिन इसके बाद 'चंदू चैम्पियन' के कलेक्शन में इजाफा देखने को मिला है। फिल्म ने रविवार को शानदार कमाई की। अब चलिए जानते हैं कि इसने छठे दिन कितना कारोबार किया है।

यह भी पढ़ें: Chandu champion: कार्तिक आर्यन की फिल्म की तारीफ करते नहीं थक रहे Kapil Dev, कहा- 'इसने मुझे रुला दिया'

फिल्म में दिखा कार्तिक का दमदार अभिनय

फिल्म चंदू चैम्पियन में कार्तिक आर्यन ने भारत के पहले पैरालंपिक गोल्ड मेडलिस्ट मुरलीकांत पेटकर का किरदार निभा कर अपनी दमदार परफॉर्मेंस दी है। उनके अभिनय की लोग तारीफ कर रहे हैं। हालांकि, अच्छी कहानी और दमदार अभिनय के बावजूद भी इस मूवी ने अपने ओपनिंग डे पर धीमी शुरुआत करते हुए लगभग 4.75 करोड़ रुपये का बिजनेस किया था।

(Photo Credit: Instagram)

इसके बाद दूसरे दिन मूवी ने 7 करोड़ रुपये का बिजनेस किया और रविवार को इसके कलेक्शन में भारी इजाफा देखने को मिला। चंदू चैम्पियन ने संडे की छुट्टी का भरपूर फायदा उठाते हुए 9.75 करोड़ करोड़ का कारोबार किया। हालांकि, चौथे दिन फिल्म को बकरीद की छुट्टी का फायदा नहीं मिला और इसके कलेक्शन में थोड़ी गिरावट आई। फिल्म ने उस दिन 5 करोड़ का बिजनेस किया।

बुधवार को किया इतना कलेक्शन

अब सैकनिल्क की रिपोर्ट के अनुसार, मूवी ने अपने छठे दिन यानी बुधवार को सिर्फ 3 करोड़ रुपये का बिजनेस किया है। ऐसे में अभी तक इस मूवी का कुल कलेक्शन 32.75 करोड़ रुपये हो गया है।

'मुंज्या' से मिल रही है टक्कर

कार्तिक आर्यन की मूवी 'चंदू चैम्पियन' के साथ इस समय बड़े पर्दे पर किसी बड़े सुपरस्टार की मूवी नहीं है, लेकिन इसे शरवरी वाघ की हॉरर कॉमेडी मूवी 'मुंज्या' से कड़ी टक्कर मिल रही है।

यह भी पढ़ें: Javed Akhtar ने 'चंदू चैंपियन' में कार्तिक आर्यन को बताया 'सरप्राइज', कबीर खान के बजाय इस शख्स को ठोका सलाम


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.