Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Crew Box Office Day 4: नॉन वीकेंड पर सुस्त हुई 'क्रू', चौथे दिन करीना-तब्बू की फिल्म ने की बस इतनी कमाई

क्रू इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक थी और अब जब यह फिल्म सिनेमाघरों में आ गई है तो लोगों के बीच इसका उतना ही क्रेज भी देखने को मिल रहा है। हर कोई मूवी की तारीफ कर रहा है। अब इस मूवी के चौथे दिन का कलेक्शन सामने आ गया है। फिल्म ने रिलीज के बाद पहले सोमवार को कितना बिजनेस कर लिया है।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Updated: Mon, 01 Apr 2024 11:30 PM (IST)
Hero Image
चौथे दिन 'क्रू' का कलेक्शन (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Crew Box Office Collection Day 4: करीना कपूर, तब्बू और कृति सेनन की तिगड़ी बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा रही है। राजेश ए कृष्णन के निर्देशन में बनी फिल्म क्रू 29 मार्च को सिनेमाघरों में लैंड की थी। रिलीज के चार दिन में ही इस फिल्म को दर्शकों से अच्छा खासा रिस्पॉन्स मिला है।

लोगों को क्रू की कहानी और सितारों का अभिनय दोनों ही चीजें काफी पसंद आ रही है। यही वजह है कि यह मूवी डबल डिजिट में ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। सिर्फ इंडिया में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी लोग फिल्म के दीवाने हो गए हैं। अब इस मूवी के चौथे दिन का कलेक्शन सामने आ गया है। चलिए जानते हैं फिल्म ने रिलीज के बाद पहले सोमवार को कितना बिजनेस कर लिया है।

यह भी पढ़ें: Crew: अर्जुन कपूर ने किया 'क्रू' का रिव्यू, Kareena Kapoor की फिल्म देख बोले- 'मुझे अच्छा लगा कि...'

चौथे दिन फिल्म की हुई इतनी कमाई

करीना कपूर, तब्बू और कृति सेनन के साथ इस फिल्म में दिलजीत दोसांझ और कैमियो करते हुए कपिल शर्मा भी दिखाई दिए थे। फिल्म ने अपने ओपनिंग डे पर 9.25 करोड़ रुपये की कमाई कर हर किसी को हैरान कर दिया था। इसके बाद दूसरे दिन भी फिल्म ने 9.75 करोड़ रुपये का बिजनेस किया और रविवार को 10.5 करोड़ रुपये कमाए।

अब नॉन वीकेंड और रिलीज के बाद पहले सोमवार को इसकी कमाई में गिरावट आई है। सैकनिल्क की रिपोर्ट के अनुसार, इस फिल्म ने चौथे दिन सोमवार को सिर्फ 4.50 करोड़ रुपये की कमाई की है। ऐसे में इसका टोटल कलेक्शन 34 करोड़ रुपये का हो गया है। हालांकि, ये अभी शुरुआती आंकड़े दिखाए गए हैं, इनमें बदलाव हो सकता है।

सेलेब्स कर रहे हैं मूवी की तारीफ

सिर्फ ऑडियंस ही नहीं, बल्कि बॉलीवुड सितारों को भी ये मूवी काफी पसंद आ रही है। अभी तक आलिया भट्ट, अर्जुन कपूर, मलाइका अरोड़ा और करिश्मा कपूर ये फिल्म देखने के बाद अपना रिव्यू शेयर कर चुके हैं।

यह भी पढ़ें: Crew Worldwide Collection: हॉट 'क्रू' की जाल में फंसा बॉक्स ऑफिस, वीकेंड में सातवें आसमान पर पहुंची कमाई