Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Crew Worldwide Collection Day 4: 'क्रू' ने 100 करोड़ की तरफ बढ़ाए कदम, 4 दिनों में कर डाला इतना तगड़ा कलेक्शन

क्रू का टिकट विंडो पर धमाका देखने को मिल रहा है। फिल्म को ओपनिंग डे से लेकर अब तक अच्छा रिस्पांस मिला है। तीन एयर होस्टेस की जिंदगी को दिखाती इस मूवी में करीना कपूर तब्बू और कृति सेनन ने कमाल का काम किया है। इसके अलावा दिलजीत दोसांझ और कपिल शर्मा भी मूवी का हिस्सा हैं। क्रू फिल्म के चौथे दिन का कलेक्शन सामने आ चुका है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Tue, 02 Apr 2024 03:43 PM (IST)
Hero Image
तब्बू, करीना कपूर, कृति सेनन फिल्म 'क्रू' से

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Crew Worldwide Collection: एयर होस्टेस की लाइफ को दिखाती फिल्म 'क्रू' टिकट विंडो पर करारे नोट छाप रही है। 29 मार्च को ये मूवी रिलीज की गई। तब से लेकर अब तक फिल्म डोमेस्टिक फ्रंट के साथ ही वर्ल्डवाइड कलेक्शन में भी कमाल कर रही है। 

'क्रू' को मिला वर्ड ऑफ माउथ का फायदा

'क्रू' मूवी को वर्ड ऑफ माउथ का बहुत फायदा मिला। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर मजबूत कमाई करते हुए ओपनिंग वीकेंड की शुरुआत की। करीना कपूर, तब्बू और कृति सेनन की रॉक सॉलिड परफॉर्मेंस से सजी ये फिल्म 'एयरलाइन्स' का सच और लग्जरी के पीछे छिपी एयर होस्टेस की असली दुनिया को दिखाती है। 

'क्रू' ने 20.07 करोड़ से ग्लोबल बॉक्स ऑफिस पर ओपनिंग ली थी। दूसरे दिन फिल्म ने इसकी दुगोनी कमाई करते हुए 40 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया। दो दिनों में ही 'क्रू' ने धमाकेदार परफॉर्मेंस देकर टिकट विंडो पर गर्दा उड़ा दिया। वहीं, अब फिल्म के चौथे दिन का वर्ल्डवाइड कलेक्शन सामने आ गया है।

100 करोड़ की तरफ बढ़ाए कदम

एकता कपूर, अनिल कपूर और रिहा कपूर के प्रोडक्शन में बनी फिल्म 'क्रू' ने 100 करोड़ की तरफ कदम बढ़ा लिए हैं। तीन दिन कर डबल डिजिट्स में कमाई करने के बाद फिल्म के सोमवार के कलेक्शन में गिरावट देखने को मिली है। मूवी ने मंडे कलेक्शन में सिर्फ 8.20 करोड़ की कमाई की है। ऐसे में फिल्म ने दुनियाभर ने 70.73 करोड़ की कुल कमाई अपने नाम कर ली है।

View this post on Instagram

A post shared by Balaji Motion Pictures (@balajimotionpictures)

नॉर्थ अमेरिका में कायम किया ये जलवा

'क्रू' फिल्म को नॉर्थ अमेरिका में मैसिव रिस्पांस मिला है। बालाजी मोशन पिक्चर्स की तरफ से शेयर किया गया कि 'क्रू' नॉर्थ अमेरिका में इस साल की सबसे बड़ी ओपनिंग फिल्म बन गई है।

यह भी पढ़ें: Crew Box Office Collection Day 3: ओपनिंग वीकेंड में 'क्रू' ने काटा जलवा, छप्परफाड़ कमाई से बाकी फिल्मों को दी टक्कर