Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Crew Worldwide Collection: हॉट 'क्रू' की जाल में फंसा बॉक्स ऑफिस, वीकेंड में सातवें आसमान पर पहुंची कमाई

करीना कपूर खान तब्बू और कृति सेनन स्टारर फिल्म क्रू (Crew Worldwide Collection) का सिर्फ भारत नहीं बल्कि दुनियाभर में जलवा देखने को मिल रहा है। बी-टाउन की इस खूबसूरत तिकड़ी ने अपने चार्म से ऑडियंस को सिनेमाघरों में खींचा। तीन दिन के अंदर रिया-एकता निर्मित फिल्म की कमाई ने आसमान छू लिया है। जानिए फिल्म का दुनिया भर में कमाई का आंकड़ा।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Mon, 01 Apr 2024 12:39 PM (IST)
Hero Image
क्रू ने दुनियाभर में छाप डाले इतने करोड़। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Crew Worldwide Collection: साल 2024 बॉक्स ऑफिस से गुलजार रहने वाला है। तीन महीने में फाइटर, तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया, आर्टिकल 370 और शैतान जैसी फिल्मों में धमाकेदार कारोबार किया है और अब बारी क्रू (Crew) की है। तीन दिन पहले रिलीज हुई क्रू ने आते ही बॉक्स ऑफिस पर कब्जा कर लिया है।

पिछले 25 दिनों से आर माधवन की शैतान (Shaitaan) बॉक्स ऑफिस पर राज कर रही थी, लेकिन 29 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हुई करीना कपूर खान, कृति सेनन और तब्बू स्टारर क्रू ने आते ही शैतान की छुट्टी कर दी है। तीन दिन के अंदर फिल्म ने जबरदस्त कारोबार कर लिया है।

राजेश एक कृष्णन के निर्देशन में बनी क्रू का निर्माण रिया कपूर और एकता कपूर ने किया है। फिल्म में करीना, तब्बू और कृति मुख्य भूमिका में हैं, जबकि दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) और कपिल शर्मा (Kapil Sharma) का स्पेशल अपीयरेंस है। बॉक्स ऑफिस पर शानदार शुरुआत करने वाली क्रू का क्रेज दिन-ब-दिन तेज हो रहा है।

यह भी पढ़ें- Crew के सेट पर Kriti Sanon के साथ सीनियरगीरी झाड़ती थीं करीना और तब्बू? एक्ट्रेस ने कर दिया बड़ा खुलासा

क्रू पर बरस रहा नोट

क्रू का कहर दुनियाभर में बरप रहा है। फिल्म ने पहले दिन वर्ल्डवाइड 20.07 करोड़ से खाता खोला था। वीकेंड पर फिल्म की बल्ले-बल्ले हो गई है। दूसरे दिन जहां फिल्म ने 21.06 करोड़ का बिजनेस किया, वहीं तीसरे दिन के आंकड़े भी सामने आ गए हैं। मेकर्स ने क्रू का वर्ल्डवाइड कलेक्शन जारी किया है।

View this post on Instagram

A post shared by Kriti (@kritisanon)

तीसरे दिन दुनियाभर में फिल्म पर नोटों की बारिश हुई। कारोबार 21.40 करोड़ रहा। तीन दिन में कारोबार 62.53 करोड़ रुपये है। कृति सेनन ने पोस्ट शेयर कर लिखा, "हमारी क्रू धमाल मचा रही है। इतने प्यार के लिए ऑडियंस को बहुत-बहुत धन्यवाद। अच्छे के लिए समय बदल रहा है। इस बदलाव का हिस्सा बनने के लिए खुश हूं।"

भारत में भी चला क्रू का जादू

शुक्रवार को रिलीज हुई फिल्म ने 9.25 करोड़ के साथ ओपनिंग की थी। वीकेंड पर क्रू को देखने वालों की तादाद में इजाफा हुआ है। लोग बढ़-चढ़कर टिकट खरीद रहे हैं और फिल्म का लुत्फ उठा रहा है। शनिवार को कमाई 9.75 करोड़ रही। वहीं, रविवार को बिजनेस ने ताबड़तोड़ बिजनेस किया। तीसरे दिन क्रू ने 10.5 करोड़ का बिजनेस किया है।

यह भी पढ़ें- Crew Review: उड़ान भरने के बाद क्रैश हो जाती है करीना कपूर खान, तब्बू और कृति सैनन की क्रू