Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Deadpool and Wolverine Advance Booking: इंडिया में MCU की फिल्म पर पैसों की बारिश, पहले ही दिन तोड़ेगी ये रिकॉर्ड!

मार्वल सिनेमाटिक यूनिवर्स की मूवीज का जादू अक्सर देखने को मिलता है। मार्वल कॉमिक्स पर आधारित सुपरहीरो फिल्म डेडपूल के दोनों पार्ट्स काफी पसंद किए गए हैं। अब मेकर्स इस फिल्म के तीसरे पार्ट डेडपूल एंड वूल्वरिन के साथ हाजिर होने वाले हैं। इंडिया में इस फिल्म की प्री-बुकिंग शुरू हो चुकी है जिसे काफी अच्छा रिस्पांस मिला है ।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Wed, 24 Jul 2024 10:42 PM (IST)
Hero Image
'डेडपूल एंड वूल्वरिन' एडवांस बुकिंग कलेक्शन. फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। जून और जुलाई के महीने में 'कल्कि 2898 एडी' और 'बैड न्यूज' फिल्म को लेकर लोगों में हलचल देखने को मिली। हालांकि, बैड न्यूज मूवी का क्रेज अब कम हो गया है, लेकिन कल्कि का कहर अब भी जारी है। इस बीच हॉलीवुड से आने वाली फिल्म 'डेडपूल एंड वूल्वरिन' का एडवांस बुकिंग में डंका बजता देखने को मिला है।

'डेडपूल एंड वूल्वरिन' की जबरदस्त कमाई

'डेडपूल' (2016) और 'डेडपूल 2' (2018) के बाद मार्वल सिनेमाटिक यूनिवर्स की अगली फिल्म 'डेडपूल एंड वूल्वरिन' बड़े पैमाने पर रिलीज होने वाली है। एक्शन और रोमांच से भरपूर ह्यू जैकमैन की इस मूवी की कहानी को जानने के लिए न सिर्फ विदेश में, बल्कि इंडिया में भी जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है। एडवांस बुकिंग में 'डेडपूल एंड वूल्वरिन' के कमाल के आंकड़े सामने आए हैं।

इंडिया में फिल्म को मिला अच्छा रिस्पांस

सैकनिल्क की रिपोर्ट के अनुसार हॉलीवुड की ये एक्शन से भरपूर फिल्म पहले दिन के लिए 7.05 करोड़ तक की कमाई कर चुकी है। ये कमाई एडवांस बुकिंग में तकरीबन 24 लाख टिकटों के बिकने के बाद हुई है। भारत में इस फिल्म की एडवांस बुकिंग में केरल, आंध्र प्रदेश, असम, बिहार, छत्तीसगढ़ कुछ लीडिंग मार्केट्स में से हैं। हालांकि, इन आंकड़ों में फेरबदल संभव है और जागरण इन आंकड़ों की पुष्टि नहीं करता। 

तोड़ दिया इस फिल्म की रिकॉर्ड

'डेडपूल और वूल्वरिन' की लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि इसने 'द फ्लैश एंड मिशन: इम्पॉसिबल 7' को एडवांस बुकिंग के मामले में पीछे छोड़ दिया है। ऐसी संभावना जताई गई है कि इंडिया में फिल्म कम से कम 30 करोड़ तक की ओपनिंग ले सकती है। अगर ऐसा होता है, तो ये 'स्पाइडर मैन: नो वे होम' को क्रॉस कर सकती है, जिसकी इंडिया में ओपनिंग 32 करोड़ के आसपास थी।

यह भी पढ़ें: पहले दिन छप्परफाड़ होगी Deadpool And Wolverine की कमाई? एडवांस बुकिंग से ही मचा दिया तहलका