Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Deadpool and Wolverine Box Office Day 2: वीकेंड पर 'डेडपूल एंड वुल्वरिन' का कहर, दो दिन में जमाया कब्जा

हॉलीवुड की एक्शन कॉमेडी फिल्म डेडपूल एंड वुल्वरिन (Deadpool and Wolverine Box Office Collection) का लंबे वक्त से इंतजार किया जा रहा था। अब फिल्म सिनेमाघरों में आते ही धमाल मचा रही है। भारत में मात्र दो दिन के अंदर फिल्म ने शानदार कलेक्शन कर लिया है। शुक्रवार को धांसू ओपनिंग के बाद डेडपूल एंड वुल्वरिन ने शनिवार को कितना कारोबार किया है जानिए यहां।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Sat, 27 Jul 2024 08:29 PM (IST)
Hero Image
डेडपूल एंड वुल्वरिन ने दो दिन में कितना इतना कारोबार। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। मार्वल कॉमिक्स पर बेस्ड 'डेडपूल एंड वुल्वरिन' (Deadpool and Wolverine) साल 2024 की मच अवेटेड हॉलीवुड सुपरहीरो फिल्म है जो 26 जुलाई को सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है। रयान रेनॉल्ड्स (Ryan Reynolds) और ह्यू जैकमैन (Hugh Jackman) जैसे सितारों से सजी फिल्म का भारत में कम क्रेज नहीं है।

'डेडपूल एंड वुल्वरिन' उस वक्त से चर्चा में बनी हुई है, जब से इसकी अनाउंसमेंट हुई है। सुपरहीरो फिल्मों के शौकीन लोग बड़े पर्दे पर ह्यू और रयान को साथ देखने के लिए बेताब थे। आखिरकार फिल्म ने थिएटर्स में एंट्री ली और कमाई से बॉक्स ऑफिस हिला दिया। भारत में भी मूवी जमकर नोट छाप रही है।

डेडपूल एंड वुल्वरिन ने की धांसू शुरुआत

इस वक्त भारत में बॉक्स ऑफिस पर कोई ऐसी बॉलीवुड फिल्म नहीं है, जो शॉन लेवी निर्देशित 'डेडपूल एंड वुल्वरिन' को टक्कर दे सके। 'बैड न्यूज' इन दिनों ठीक-ठाक कमाई कर रही है, लेकिन हॉलीवुड मूवी को टक्कर नहीं दे पा रही है। शुक्रवार को भारत में 'डेडपूल एंड वुल्वरिन' ने 21 करोड़ से खाता खोला था जो इस साल की बढ़िया ओपनिंग में से एक है।

यह भी पढ़ें- Deadpool and Wolverine Box Office Day 1: भारत में छाई 'डेडपूल एंड वुल्वरिन', एक दिन में छापे इतने करोड़

View this post on Instagram

A post shared by Ryan Reynolds (@vancityreynolds)

बॉक्स ऑफिस पर डेडपूल एंड वुल्वरिन का जादू

शुक्रवार को कमाई का आंकड़ा देख अनुमान लगाया जा रहा था कि फिल्म वीकेंड पर धमाल मचा देगी और शुरुआती आंकड़े देख लग रहा है कि वाकई हॉलीवुड मूवी शनिवार को ज्यादा कमाई करेगी। सैकनिल्क के अर्ली ट्रेड के मुताबिक, 'डेडपूल एंड वुल्वरिन' ने भारतीय बॉक्स ऑफिस पर दूसरे दिन यानी शनिवार को 17.65 करोड़ का अनुमानित कलेक्शन (खबर लिखे जाने तक) किया है। हालांकि, यह सिर्फ शुरुआती आंकड़े हैं। हम इसकी पुष्टि नहीं करते हैं।

क्या है डेडपूल एंड वुल्वरिन की कहानी?

मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स (एमसीयू) की 'डेडपूल एंड वुल्वरिन' का निर्माण मार्वल स्टूडियो के बैनर तले किया गया है। शांति से अपनी आम जिंदगी जी रहा डेडपूल यानी वेड विल्सन अपने दोस्त वुल्वरिन के साथ मिलकर एक मिशन पर निकलता है। फिल्म में एक्शन के साथ-साथ कॉमेडी भी है। फिल्म में रयान और ह्यू की जोड़ी को खूब पसंद किया गया है।

यह भी पढ़ें- Deadpool And Wolverine Review: मकसद पर भारी मजाक! पुराने रंग-ढंग के साथ लौटा डेडपूल बना एमसीयू का नया मसीहा