Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Deadpool & Wolverine Box Office: 'डेडपूल एंड वूल्वरिन' का दबदबा कायम, टॉम क्रूज की फिल्म को रौंदने की तैयार

डेडपूल और वूल्वरिन (Deadpool and Wolverine Box Office Collection Day 12) को दर्शकों से भरपूर प्यार मिल रहा है। सोशल मीडिया पर भी लोग फिल्म की तारीफ कर रहे हैं और इसकी कहानी एक्शन सीक्वेंस और दोनों अभिनेताओं की केमिस्ट्री की खूब सराहना कर रहे हैं। डेडपूल और वूल्वरिन ने न सिर्फ बॉक्स ऑफिस पर बल्कि दर्शकों के दिलों में भी अपनी खास जगह बना ली है।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Updated: Wed, 07 Aug 2024 06:04 PM (IST)
Hero Image
'डेडपूल और वूल्वरिन' ने पूरे किए 12 दिन, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। रयान रेनॉल्ड्स और ह्यू जैकमैन की सुपरहीरो फिल्म 'डेडपूल और वूल्वरिन' भारतीय बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रही है। फिल्म ने अपनी रिलीज के 12वें दिन भी शानदार प्रदर्शन किया है और अब टॉम क्रूज की 'मिशन: इम्पॉसिबल – डेड रेकनिंग पार्ट वन' के कलेक्शन को पार करने के करीब पहुंच रही है।

फिल्म 'डेडपूल एंड वूल्वरिन' की कहानी, रयान रेनॉल्ड्स द्वारा निभाए गए डेडपूल और ह्यू जैकमैन द्वारा निभाए गए वूल्वरिन के इर्द-गिर्द घूमती है। दोनों सुपरहीरोज की जोड़ी दर्शकों को खूब एंटरटेन कर रही है। फिल्म ने पहले हफ्ते में ही शानदार कलेक्शन किया और दूसरे हफ्ते में भी अपनी पकड़ मजबूत बनाए रखी है।

बॉक्स ऑफिस पर सफलता की कहानी

इंडियन बॉक्स ऑफिस पर 'डेडपूल एंड वूल्वरिन' अब तक कई भारतीय फिल्मों को कमाई के मामले में पीछे छोड़ चुकी है। सैकनिल्क की रिपोर्ट के अनुसार, रिलीज के 12 दिनों में 'डेडपूल एंड वूल्वरिन' ने भारत में 114.15 करोड़ रुपये की कमाई की है। इसके साथ ही ये पहले ही इस साल रिलीज हुई ज्यादातर बॉलीवुड फिल्मों के लाइफटाइम कलेक्शन को पार कर चुकी है। 'डेडपूल एंड वूल्वरिन' अब सिर्फ ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की फाइटर (212 करोड़ रुपये) और अजय देवगन की शैतान (148.21 करोड़ रुपये) से पीछे है।

यह भी पढ़ें- Deadpool & Wolverine Box Office(India): मंडे टेस्ट ने छुड़ाए Ryan-Hugh के पसीने, बिजनेस में गिरावट

टॉम क्रूज की फिल्म को छोड़ेगी पीछे

'डेडपूल एंड वूल्वरिन' ठीक- ठाक कमाई कर रही है, लेकिन बहुत कुछ इसके तीसरे वीकेंड पर निर्भर करता है, जो देश में इसके लाइफटाइम रन के बारे में स्पष्ट तस्वीर देगा। 2023 में रिलीज हुई क्रूज की 'मिशन: इम्पॉसिबल – डेड रेकनिंग पार्ट वन' ने भारतीय बॉक्स ऑफिस पर कुल 119 करोड़ रुपये की कमाई की थी। अब 'डेडपूल और वूल्वरिन' इस कलेक्शन को पार करने के बहुत करीब है। फिल्म की कमाई की रफ्तार को देखते हुए यह अनुमान लगाया जा रहा है कि अगले कुछ दिनों में यह फिल्म 'मिशन: इम्पॉसिबल' के कलेक्शन को पीछे छोड़ सकती है।

यह भी पढ़ें- Deadpool & Wolverine Box Office: सुनामी बनकर आई Hugh Jackman-रायन रेनॉल्ड्स की फिल्म, तोड़ेगी Joker का रिकॉर्ड