Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Deadpool and Wolverine Box Office Day 3: भारत में चला हॉलीवुड फिल्म का जादू, रविवार को किया धांसू कलेक्शन

हॉलीवुड फिल्म डेडपूल एंड वुल्वरिन (Deadpool and Wolverine Box Office Collection Day 3) शानदार कमाई कर रही है। तीन दिन के अंदर हॉलीवुड फिल्म ने भारतीय बॉक्स ऑफिस पर इतना कारोबार कर लिया है जितना बैड न्यूज 9 दिन में नहीं कमा पाई है। फिल्म ने रविवार को भी शानदार कमाई की है। जानिए रयान और ह्यू की मूवी ने कितना कमाया।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Sun, 28 Jul 2024 08:13 PM (IST)
Hero Image
डेडपूल एंड वुल्वरिन ने तीन दिन में किया इतना कलेक्शन। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। इस बात में कोई दोराय नहीं है कि भारत में हॉलीवुड का क्रेज बहुत ज्यादा है, खासकर मार्वल कॉमिक्स की फिल्मों को लेकर। सुपरहीरो बेस्ड मूवीज भारतीय बॉक्स ऑफिस पर हमेशा से अच्छी कमाई करके निकली हैं। इन दिनों 'डेडपूल एंड वुल्वरिन' (Deadpool and Wolverine) बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है।

26 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई एक्शन कॉमेडी फिल्म 'डेडपूल एंड वुल्वरिन' दो सुपरहीरो पर बेस्ड कहानी है। पहले दोनों के बीच दुश्मनी होती है, लेकिन दुनिया को बचाने के लिए वे एक साथ आते हैं और बड़े पर्दे अपनी जोड़ी से आग लगा देते हैं।

भारत में डेडपूल एंड वुल्वरिन का जादू

भारतीय दर्शक डेडपूल और वुल्वरिन की जोड़ी को खूब पसंद कर रहे हैं। यही वजह है कि यह घरेलू बॉक्स ऑफिस पर भी खूब कमाई कर रही है। शॉन लेवी के निर्देशन में बनी फिल्म ने पहले दिन देश में अच्छी शुरुआत की थी। इसने 21 करोड़ से खाता खोला था।

यह भी पढ़ें- Deadpool and Wolverine Box Office Day 2: वीकेंड पर 'डेडपूल एंड वुल्वरिन' का कहर, दो दिन में जमाया कब्जा

शनिवार से ज्यादा होगी कमाई?

शनिवार को 'डेडपूल एंड वुल्वरिन' की कमाई में बढ़ोतरी हुई थी, मगर कुछ खास नहीं। हालांकि, फिल्म ने फिर भी 22 करोड़ का बिजनेस किया था। मगर उम्मीद थी कि फिल्म रविवार को सबसे ज्यादा कमाएगी, लेकिन सामने आए आंकड़े हैरान करने वाले हैं। रविवार को फिल्म ने दो दिन के मुकाबले सबसे कम बिजनेस किया है।

View this post on Instagram

A post shared by Ryan Reynolds (@vancityreynolds)

रविवार को डेडपूल एंड वुल्वरिन का बिजनेस

फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श के ट्वीट के मुताबिक, रयान रेनॉल्ड्स और ह्यू जैकमैन स्टारर 'डेडपूल एंड वुल्वरिन' ने भारतीय बॉक्स ऑफिस पर तीसरे दिन 20 करोड़ रुपये का नेट कलेक्शन किया है। यानी कि फर्स्ट वीकेंड पर फिल्म ने हाफ सेंचुरी मार ली है। मूवी का तीन दिनों का टोटल कलेक्शन 64.55 करोड़ हो गया है। 

हिंदी में हॉलीवुड फिल्म का रहा ऐसा हाल

सैकनिल्क के मुताबिक, दो दिन में 'डेडपूल एंड वुल्वरिन' ने भारत में जितना कारोबार किया है, उसमें हिंदी का कलेक्शन अच्छा रहा। पहले दिन पहले ने हिंदी में 8.1 करोड़ का कारोबार किया था, वहीं दूसरे दिन 8.2 करोड़ रुपये था।

यह भी पढ़ें- Deadpool and Wolverine Box Office Day 1: भारत में छाई 'डेडपूल एंड वुल्वरिन', एक दिन में छापे इतने करोड़