Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Deadpool And Wolverine Day 6 Box Office: भारत में 'डेडपूल एंड वुल्वरिन' का भौकाल, छठे दिन हुई नोटों की बारिश

Deadpool And Wolverine Box Office Day 6 हॉलीवुड की लेटेस्ट रिलीज डेडपूल एंड वुल्वरिन इस वक्त बॉक्स ऑफिस पर अपनी पकड़ मजबूत बनाए हुए है। ह्यू जैकमैन और रयान रेनॉल्ड्स स्टारर इस एक्शन थ्रिलर ने फैंस का दिल जीत लिया है। यही कारण है कि भारतीय बॉक्स ऑफिस पर इस मूवी का शानदार कमाई का सिलसिला रिलीज के छठे दिन भी बरकरार रहा है।

By Ashish Rajendra Edited By: Ashish Rajendra Updated: Wed, 31 Jul 2024 09:34 PM (IST)
Hero Image
डेडपूल एंड वुल्वरिन का शानदार कलेक्शन (Photo Credit-X)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Deadpool And Wolverine Day 6 Box Office Collection: हॉलीवुड फिल्मों का जादू भारतीय दर्शकों का सिर किस कदर चढ़कर बोलता है, उसका अंदाजा हालिया रिलीज फिल्म डेडपूल एंड वुल्वरिन के जरिए आसानी से लगा सकते हैं।

सुपरस्टार ह्यू जैकमैन (Hugh Jackman) और रयान रेनॉल्ड्स की इस एक्शन थ्रिलर फिल्म ने फैंस को ऊपर अपनी अनोखी छाप छोड़ी और इंडियन सिनेमाघरों में भारी तादाद में लोग इसे देखने तो पहुंच रहे हैं। इस बीच डेडपूल एंड वुल्वरिन के रिलीज के छठे दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के ताजा आंकड़े सामने आ गए हैं।

कितना हुआ डेडपूल एंड वुल्वरिन का कलेक्शन

26 जुलाई को दुनियाभर के थिएटर्स में डेडपूल एंड वुल्वरिन का रिलीज किया गया। भारत में हिंदी, तमिल, तेलुगू और अंग्रेजी भाषा में निर्देशक स्वॉन लेवी की इस मूवी ने दस्तक दी। ओपनिंग डे पर 21 करोड़ का धमाकेदार बॉक्स ऑफिस कलेक्शन करने के साथ ही इस फिल्म ने ये साबित कर दिया कि इंडिया में इसकी पारी लंबी चलने वाली हैं।

ये भी पढ़ें- Deadpool & Wolverine Box Office(India): मंडे टेस्ट ने छुड़ाए Ryan-Hugh के पसीने, बिजनेस में गिरावट

इस बीच सैकनिल्क डॉट कॉम की तरफ से डेडपूल एंड वुल्वरिन के कलेक्शन की लेटेस्ट रिपोर्ट पेश की गई है। जिसके आधार पर रिलीज के छठे दिन इस मूवी ने इंडियन बॉक्स ऑफिस पर करीब 4 करोड़ का कारोबार कर लिया है, जो वीक डे के हिसाब से दमदार माना जा रहा है।

डेडपूल और वुल्वरिन की कमाई का ग्राफ

     दिन            कलेक्शन
  पहला दिन          21 करोड़
  दूसरा दिन          22.65 करोड़
  तीसरा दिन          22.3 करोड़
  चौथा दिन          6.75 करोड़
  पांचवा दिन          6.3 करोड़
  छठा दिन          4 करोड़
   कुल           83 करोड़

100 करोड़ के करीब फिल्म 

इंडियन बॉक्स ऑफिस पर अब तक डेडपूल एंड वुल्वरिन का नेट कलेक्शन 83 करोड़ हो गया है। इस आधार पर कहा जा सकता है कि आने वाले वीकेंड तक ये फिल्म आसानी से 100 करोड़ के क्लब में एंट्री ले सकती है। बता दें कि भारत में अगर किसी हॉलीवुड ने बॉक्स ऑफिस पर सबसे अधिक कमाई की है तो वह एवेंजर्स एंडगेम रही है, जिसका कलेक्शन 373 करोड़ रहा था। 

ये भी पढ़ें- Deadpool & Wolverine Box Office: सुनामी बनकर आई Hugh Jackman-रायन रेनॉल्ड्स की फिल्म, तोड़ेगी Joker का रिकॉर्ड