Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Deadpool & Wolverine Box Office(India): मंडे टेस्ट ने छुड़ाए Ryan-Hugh के पसीने, बिजनेस में गिरावट

रिलीज के बाद से ही डेडपूल एंड वुल्वरिन की तुलना 2019 में फिल्म जोकर से हो रही है। ग्लोबल बॉक्स ऑफिस पर फिल्म को लेकर कहा जा रहा है कि ये फिल्म कमाई के मामले में झंडे गाड़ सकती है। हालांकि भारत में डेडपूल एंड वुल्वरिन की हालत ठीक नहीं चल रही है। वींकेड पर अच्छा बिजनेस करने के बाद मंडे टेस्ट ने बिजनेस को डिस्टर्ब कर दिया।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Updated: Tue, 30 Jul 2024 12:13 PM (IST)
Hero Image
सोमवार को लुढ़का 'डेडपूल एंड वुल्वरिन' का बिजनेस, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। रायन रेनॉल्ड्स और ह्यू जैकमैन की मशहूर मार्वल फिल्म 'डेडपूल एंड वुल्वरिन' (Deadpool & Wolverine) ने भारतीय बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार शुरुआत की। ओपनिंग वीकेंड पर छप्परफाड़ कमाई के बाद मंडे टेस्टे में तख्ता पलटता हुआ नजर आया। सोमवार को 'डेडपूल एंड वुल्वरिन' की बिजनेस में भारी गिरावट देखने को मिली।

'डेडपूल एंड वुल्वरिन' मार्वल यूनिवर्स की बेहद चर्चित फिल्म है। ऐसे में इस मूवी का इंतजार दर्शक पिछले लंबे वक्त से कर रहे थे। भारत में भी 'डेडपूल एंड वुल्वरिन' के लिए दर्शकों में क्रेज देखने को मिला। फिल्म ने पहले तीन दिनों में शानदार प्रदर्शन किया था और दर्शकों का दिल जीत लिया था। हालांकि, चौथे दिन की कमाई में इतनी बड़ी गिरावट ने फिल्म निर्माताओं और फैंस को चिंतित कर दिया है।

मंडे टेस्ट में कैसा रहा हाल ?

ओपनिंग मंडे को कमाई में भारी गिरावट के साथ 'डेडपूल एंड वुल्वरिन' सेट बैक झेलना पड़ा रहा है। सैकनिल्क की रिपोर्ट के अनुसार, पहले सोमवार को फिल्म ने केवल 7 करोड़ की कमाई की। वहीं, ओपनिंग डे यानी शुक्रवार को फिल्म ने 21 करोड़ कमाए थे। इसके बाद शनिवार को बिजनेस बढ़कर 22.65 करोड़ पहुंच गया था, लेकिन रविवार को थोड़ी गिरावट आई और कलेक्शन 22.30 करोड़ रहा। इसके साथ ही रिलीज के 4 दिनों में 'डेडपूल एंड वुल्वरिन' ने भारत में 73.65 करोड़ की कुल कमाई कर ली है।

यह भी पढ़ें- Deadpool & Wolverine Box Office: सुनामी बनकर आई Hugh Jackman-रायन रेनॉल्ड्स की फिल्म, तोड़ेगी Joker का रिकॉर्ड

डेडपूल और वुल्वरिन का चलेगा जादू

'डेडपूल एंड वुल्वरिन' की कहानी और एक्शन सीक्वेंसेस ने दर्शकों को सिनेमाघरों में खींचने में कामयाबी पाई, लेकिन, पहले सोमवार को इतनी कम कमाई होने से फिल्म की आगे की सफलता पर सवाल उठने लगे हैं। वर्किंग डेज पर किसी भी फिल्म की कमाई में गिरावट आना आम बात है, लेकिन इतनी बड़ी गिरावट की उम्मीद नहीं थी, तो वो इतनी पॉपुलर सुपर हीरो फिल्म से। हालांकि, अभी 'डेडपूल एंड वुल्वरिन' ने शुरुआत की है। आने वाले वीकेंड में फिल्म एक बार फिर रफ्तार पकड़ सकती है। 

यह भी पढ़ें- कौन है Deadpool And Wolverine की पॉवरफुल बॉल्ड विलेन? X-Men फिल्मों के इस किरदार से है खास रिश्ता