Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Devara Advance Booking: कमाई में सुनामी की गारंटी 'देवरा'! विदेश में एडवांस बुकिंग में धड़ल्ले से बिके टिकट

Devara Tickets Advance Booking 6 साल के लंबे इंतजार के बाद साउथ सुपरस्टार जूनियर एनटीआर (Junior NTR) अपनी फिल्म देवरा लेकर आ रहे हैं। हाल ही में इस मूवी का ट्रेलर रिलीज किया गया है जिसे देखने के बाद फैंस की एक्साइटमेंट काफी बढ़ गई है। इस बीच विदेश में देवरा (Devara) की टिकटों की एडवांस बुकिंग की रिपोर्ट सामने आ गई है।

By Ashish Rajendra Edited By: Ashish Rajendra Updated: Tue, 17 Sep 2024 04:42 PM (IST)
Hero Image
विदेश में देवरा की शानदार एडवांस बुकिंग (Photo Credit-X)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Devara Advance Booking In USA: बॉक्स ऑफिस पर कमाई के मामले में गर्दा उड़ाने के लिए फिल्म की एडवांस बुकिंग काफी हद तक मददगार साबित होती है। भारत में यूं तो किसी फिल्म की टिकट विडों रिलीज से एक सप्ताह पहले खोली जाती है। लेकिन विदेशों में इसकी शुरुआत काफी पहले से हो जाती है। फिलहाल तेलुगु सुपरस्टार जूनियर एनटीआर (Junior NTR) की अपकमिंग फिल्म देवरा की टिकटों की एडवांस बुकिंग संयुक्त राज्य अमेरिका यानी यूएसए (USA) में जारी है। 

इस मूवी ने रिलीज से पहले ही एडवांस बुकिंग के मामले में शानदार प्रदर्शन कर के दिखा दिया है। आइए जानते हैं कि अब तक देवरा (Devara) की कितनी टिकटें सोल्ड हो चुकी हैं। 

एडवांस बुकिंग में देवरा की बल्ले-बल्ले

6 साल के लंबे अंतराल के बाद जूनियर एनटीआर कोई सोलो मूवी लेकर आ रहे हैं। इस बीच वह आर आर आर (RRR) जैसी एक बड़ी हिट दे चुके हैं। लेकिन देवरा के ट्रेलर को देखने के बाद फैंस की एक्साइटमेंट काफी बढ़ गई है। यूएसए में इस फिल्म को लेकर काफी क्रेज देखने को मिल रहा है, जोकि फिल्म की एडवांस बुकिंग से साफ झलक रहा है। 

ये भी पढ़ें- क्या Jr. NTR की वजह से हिट हुई थी आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की फिल्म Brahmastra, करण जौहर ने खोला राज

कोई-मोई की रिपोर्ट के आधार पर अब तक यूएसए में देवरा की लगभग 46000 टिकटें एडवांस बुकिंग में बिक चुकी हैं, जिनसे मेकर्स को मोटी कमाई भी हो गई है। रिलीज से 10 दिन पहले किसी भी फिल्म की इतनी संख्या में टिकटों की एडवांस बुकिंग कमाई के मामले में सुनामी का साफ संकेत है। 

USA में देवरा का दबदबा

        शो        1500
      लोकेशन         550 
     एडवांस बुकिंग टिकट        46000 
     एडवांस बुकिंग कलेक्शन    1.35 मिलियन (11 करोड़ लगभग)

आने वाले दिनों में ये आंकड़ा और अधिक बढ़ने वाला है। इन नंबर्स को देख ये अंदाजा आसानी से लगाया जा सकता है कि अमेरिका में भी जूनियर एनटीआर की फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा है। बता दें कि देवरा 27 सितंबर को बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली है। 

ये भी पढ़ें- Devara Part 1 की रिलीज से पहले क्यों घबराए हुए हैं जूनियर NTR? 6 साल बाद सोलो मूवी में दिखाएंगे एक्शन