Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Devara Box Office Day 1: 'देवरा' की दहाड़ से 'थर्राया' बॉक्स ऑफिस, पहले दिन छूआ कमाई का जादुई आंकड़ा

Devara Box Office Collection एक्शन थ्रिलर फिल्म देवरा आज से दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। तेलुगु सुपरस्टार जूनियर एनटीआर (JR NTR) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) स्टारर इस मूवी को लेकर दर्शकों में जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है। इस लिहाज से रिलीज के पहले दिन देवरा ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर डाली है।

By Ashish Rajendra Edited By: Ashish Rajendra Updated: Fri, 27 Sep 2024 10:36 PM (IST)
Hero Image
सिनेमाघरों में रिलीज हुई जूनियर एनटीआर देवरा (Photo Credit-X)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Devara Part-1 Box Office Collection: निर्देशक कोरातला शिव की एक्शन थ्रिलर फिल्म देवरा-पार्ट 1 लंबे इंतजार के बाद सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। 6 साल के लंबे इंतजार के बाद जूनियर एनटीआर (Junior NTR) अपनी सोलो मूवी के जरिए दर्शकों का दिल जीतने के लिए आ गए हैं। फिल्म में उन्होंने दोहरी भूमिका निभाई है, जबकि सैफ अली खान (Saif Ali Khan) खलनायक के रूप में नजर आएंगे। 

इस बीच देवरा (Devara) के पहले दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की रिपोर्ट सामने आ गई है, जो ये बताने के लिए काफी है कि इस फिल्म का जादू ओपनिंग डे पर बखूबी चल गया है। 

देवरा की ओपनिंग डे की कमाई

27 सितंबर यानी आज से देवरा को दुनियाभर के थिएटर्स में रिलीज किया गया है। एक्शन से भरपूर इस मूवी की कहानी सस्पेंस से भरी मानी जा रही है। देवरा के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को लेकर बीते दिनों से अलग-अलग तरह के कयास लगाए जा रहे थे, उस आधार पर अब ये फिल्म उम्मीद और अनुमानों पर पूरी तरह से खरी उतरती दिख रही है। सैकनिल्क की रिपोर्ट के अनुसार देवरा पार्ट 1 ने पहले दिन 77 करोड़ की कमाई कर ली है। 

ये भी पढ़ें- Devara Movie Review: 'बाहुबली' जैसा सस्पेंस, कमजोर कहानी के बीच दमदार एक्शन का रोमांच

हिंदी बेल्ट में उन्होंने 7 करोड़ का कोराबार किया है। बॉक्स ऑफिस पर मूवी के कलेक्शन का ये आंकड़ा सभी भाषाओं में मिलाकर है। हालांकि, इन नंबर्स में फेरबदल होने की पूरी उम्मीद है। लेकिन 6 साल के बाद जूनियर एनटीआर की सोलो रिलीज के साथ बॉक्स ऑफिस पर ये धमाकेदार शुरुआत मानी जा रही है। 

बाहुबली जैसा है सस्पेंस 

जिस तरह से बाहुबली पार्ट 1 में कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा वाला सस्पेंस था। इसी तरह का कुछ सस्पेंस देवरा पार्ट 1 में भी देखने को मिला है। लेकिन वो क्या है और किसकी मौत पर संयस बनता है। उसके लिए आपको देवरा को देखना होगा। बता दें कि इस मूवी के जरिए जाह्नवी कपूर और सैफ अली खान ने तेलुगु सिनेमा में डेब्यू किया है।

ये भी पढ़ें- Devara Twitter Review: थिएटर्स में सैफ अली खान-जूनियर NTR की 'देवरा' देखने लायक है या नहीं! आ गया जनता का फैसला