Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Devera Box Office Day 5: इंडिया में इस जादुई आंकड़े को छूने के बेहद करीब 'देवरा', मंगलवार को मचाया तहलका

जूनियर एनटीआर (Jr NTR) और जाह्नवी कपूर स्टारर पैन इंडिया फिल्म देवरा पार्ट 1 की शुरुआत घरेलू बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छी हुई। पहला वर्किंग डे यानी कि सोमवार लगते ही मूवी के कलेक्शन में थोड़ी गिरावट आई लेकिन मंगलवार को बॉक्स ऑफिस पर ये फिल्म एक बार फिर से संभल गई है और एक बड़ा आंकड़ा बॉक्स ऑफिस पर छूने को तैयार है।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Wed, 02 Oct 2024 01:22 AM (IST)
Hero Image
200 करोड़ में शामिल होने को तैयार है 'देवरा: पार्ट 1'/ फोटो- X Account

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। जूनियर एनटीआर और जाह्नवी कपूर स्टारर फिल्म 'देवरा पार्ट 1' को सिनेमाघरों में रिलीज हुए एक हफ्ता जल्द ही पूरा होने वाला है। 27 सितंबर को रिलीज हुई इस एक्शन ड्रामा मूवी ने पहले दिन ही इंडिया में 82 करोड़ के आसपास की कमाई की थी।

फिल्म को ओरिजिनल भाषा तेलुगु के अलावा तमिल, मलयालम, कन्नड़ और हिंदी भाषा में भी रिलीज किया गया। स्त्री 2 की वजह से फिल्म को हिंदी में तो खुलकर कमाई का मौका नहीं मिल रहा, लेकिन साउथ सुपरस्टार की फिल्म तेलुगु में जबरदस्त बिजनेस कर रही है।

चार दिनों तक छप्परफाड़ कमाई करने वाली जूनियर एनटीआर और सैफ अली खान स्टारर ये मूवी जादुई आंकड़ा छूने के बेहद करीब पहुंच चुकी है।

देवरा ने पांचवें दिन बॉक्स ऑफिस पर कर ली इतनी कमाई

साउथ सिनेमा से शुरुआत करने वाले जूनियर एनटीआर RRR के बाद पैन इंडिया स्टार बन चुके हैं। इस फिल्म ने हिंदी ऑडियंस और विदेशो में भी उनकी फैन फॉलोइंग को दोगुना कर दिया है। उनकी हालिया रिलीज फिल्म 'देवरा: पार्ट 1' पर वीकडेज का असर देखने को मिल रहा है, लेकिन इसके बावजूद सभी भाषाओं को मिलाकर फिल्म डबल डिजिट में बिजनेस कर रही है। मंगलवार को फिल्म का कलेक्शन बढ़ा है। 

यह भी पढ़ें: Devara: सस्पेंस शानदार, एक्शन धुआंधार, JR NTR की 'देवरा' की सफलता के 5 बड़े कारण

सैकनलिक.कॉम ने मंगलवार के अर्ली आंकड़े शेयर कर दिए हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, रिलीज के पांचवें दिन सिंगल डे पर जूनियर एनटीआर की फिल्म ने सभी भाषाओं में टोटल 13.50 करोड़ के आसपास की कमाई कर ली है। ये अर्ली आंकड़े हैं, इनमें सुबह तक कुछ बदलाव हो सकते हैं।

देवरा 5 डेज-सभी भाषाओं के कलेक्शन 

  • पहला दिन - 82.5 करोड़ रुपए 
  • दूसरा दिन - 38.2 करोड़ रुपए
  • तीसरा दिन- 39.9 करोड़ रुपए
  • चौथा दिन - 12.75 करोड़ रुपए
  • पांचवा दिन -13.50 करोड़ रुपए
  • टोटल कलेक्शन - 186.85 करोड़ रुपए

बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ कमाने से बस छोटा सा फासला

विश्वभर में तो ये फिल्म पहले ही 300 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस कर चुकी है, लेकिन अब इंडिया में भी देवरा: पार्ट 1, 200 करोड़ के क्लब में शामिल होने के बेहद नजदीक पहुंच गई है। पांच दिनों में इंडियन बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने तकरीबन 186.85 करोड़ तक का बिजनेस हो चुका है।

जिस स्पीड से मूवी दौड़ रही है, उसे देखते हुए यही लग रहा है कि जाह्नवी कपूर स्टारर ये फिल्म अपने दूसरे वीकेंड से पहले ही इंडिया में 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर जाएगी।

यह भी पढ़ें: Devara Worldwide Collection Day 4: दुनियाभर में देवरा ने दिखाया जलवा, सोमवार को फिल्म की झोली में गिरे इतने नोट