Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Devara Box Office Day 9: वीकेंड पर 'देवरा' की दहाड़, दूसरे शनिवार को कमा डाले इतने करोड़ रुपये

जूनियर एनटीआर और सैफ अली खान स्टारर फिल्म देवरा पार्ट 1 (Devara Part 1 Box Office Collection) ने एक हफ्ते के अंदर बॉक्स ऑफिस पर जमकर कारोबार कर लिया है। एक्शन से भरपूर फिल्म का निर्देशन कोरताला शिवा ने किया है। फिल्म में सैफ अली खान खलनायक की भूमिका निभा रहे हैं। देवरा ने नौवें दिन बॉक्स ऑफिस पर कितना कारोबार किया है जानिए यहां।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Sat, 05 Oct 2024 09:19 PM (IST)
Hero Image
देवरा पार्ट 1 का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। साउथ फिल्मों का क्रेज दिन-ब-दिन बढ़ता जा रहा है। इस साल कल्कि 2898 एडी का बॉक्स ऑफिस पर धमाका रहा और अब जूनियर एनटीआर की फिल्म देवरा पार्ट 1 (Devara Part 1) जमकर नोट छाप रही है। एक्शन से भरपूर फिल्म ने मात्र 10 दिन में 200 करोड़ के पार कारोबार कर लिया है।

कोरताला शिवा ने पहले ही देवरा को दो भागों में रिलीज करने का एलान कर दिया था। पहला भाग 27 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है, जिसने पहले दिन करीब 82 करोड़ से खाता खोला था। सिर्फ हिंदी में कलेक्शन 7.5 करोड़ रहा था।

बॉक्स ऑफिस पर कैसा है देवरा का हाल?

वीकेंड और हॉलीडे पर देवरा ने खूब कमाई की। फिल्म पर नोटों की बरसात हुई है। मगर नॉन-हॉलीडे पर देवरा को बड़ा झटका लगा है। ऐसे में फिल्म ने शुरुआत में कितना कारोबार किया है, इसके शुरुआती आंकड़े सामने आ गए हैं।

यह भी पढ़ें- Devara Box Office Day 8: थम गई 'देवरा' की सुनामी, 8वें दिन ही धड़धड़ाकर नीचे गिरा कलेक्शन

View this post on Instagram

A post shared by Jr NTR (@jrntr)

सैकनिल्क के अर्ली ट्रेड के मुताबिक, जूनियर एनटीआर की फिल्म देवरा पार्ट 1 ने नौवें दिन यानी दूसरे शनिवार को 6.2 करोड़ (खबर लिखे जाने तक) का बिजनेस किया है। हालांकि, ये शुरुआती आंकड़े हैं। सही नंबर्स इससे ज्यादा या कम भी हो सकते हैं।

देवरा का डे वाइस कलेक्शन...

दिन घरेलू बॉक्स ऑफिस
पहला दिन 82.5 करोड़
दूसरा दिन 38.2 करोड़
तीसरा दिन 39.9 करोड़
चौथा दिन 12.75 करोड़
पांचवां दिन 14 करोड़
छठा दिन 21 करोड़
सातवां दिन 7.25 करोड़
आठवां दिन 6 करोड़
नौवां दिन 6.2 करोड़ (शुरुआती आंकड़े)

क्या है कहानी?

फिल्म की कहानी देवरा की है, जो समंदर की रक्षा करने के लिए खुद की जान की भी परवाह नहीं करता है। फिल्म में वह लालची लोगों को समंदर से दूर रखने की कोशिश करता है। फिल्म में देवरा का किरदार जूनियर एनटीआर ने निभाया है। वह डबल रोल प्ले कर रहे हैं। वहीं, विलेन की भूमिका में सैफ अली खान और जाह्नवी कपूर ने जूनियर एनटीआर की प्रेमिका का किरदार निभाया है।

यह भी पढ़ें- Devara Box Office Day 7: ये अचानक क्या हुआ! गुरुवार को 'देवरा' ने की इतनी कमाई, यकीन करना मुश्किल