Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Devara Box Office Day 12: 'देवरा' का 'मंगल' हुआ भारी, मेकर्स का ये ख्वाब अब नहीं होगा पूरा?

जूनियर एनटीआर-सैफ अली खान और जाह्नवी कपूर स्टारर फिल्म देवरा पार्ट 1 से दर्शकों की काफी उम्मीदें जुड़ी हुई थी। जिस तरह फिल्म की ओपनिंग हुई थी उससे ये उम्मीद थी कि फिल्म बड़ी-बड़ी फिल्मों का रिकॉर्ड तोड़ देगी। हालांकि 12वें यानी कि मंगलवार को ही फिल्म की कमाई धड़ाम हो गई। मंगलवार को फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कितनी कमाई की चलिए देखते हैं।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Tue, 08 Oct 2024 10:23 PM (IST)
Hero Image
मंगलवार को देवरा की बॉक्स ऑफिस पर टोटल कितनी कमाई/ फोटो- Imdb

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। जूनियर एनटीआर और जाह्नवी कपूर स्टारर एक्शन थ्रिलर फिल्म 'देवरा: पार्ट 1' की बॉक्स ऑफिस पर शुरुआत बहुत जोरदार तरीके से हुई थी। पहले ही दिन 86 करोड़ से ओपनिंग करने वाली मूवी के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को देखकर लगा था कि ये लंबी रेस का घोड़ा होगी।

फर्स्ट वीकेंड पर फिल्म का कलेक्शन शानदार रहा। पहला वीक भी फिल्म का जोरदार था, लेकिन 10 दिन बाद ही फिल्म के कदम बॉक्स ऑफिस पर डगमगाने लगे हैं।

सोमवार को तकरीबन सभी भाषाओं में पांच करोड़ के आसपास की कमाई करने वाली इस मूवी के मंगलवार के अर्ली आंकड़े भी सामने आ गए हैं।

मंगलवार को बॉक्स ऑफिस पर धड़ाम हुई कमाई

जिस रफ्तार से ये फिल्म दौड़ रही थी, उसे देखकर फैंस को इस बात की बहुत ज्यादा ही उम्मीद थी कि मूवी तेलुगु भाषा में अच्छी कमाई करेगी ही, लेकिन हिंदी में भी बेहतरीन कलेक्शन करके हॉरर कॉमेडी फिल्म 'स्त्री-2' का खाता बंद कर देगी।

यह भी पढ़ें: Devara Collection Day 11: 'देवरा' का फीका हुआ चार्म या चल गया जादू, जानें मंडे को कितना रहा कलेक्शन?

हालांकि, अब इसका उलट ही देखने को मिल रहा है। देवरा दूसरे हफ्ते में लगने के बाद जिस तरह का कलेक्शन इंडिया में कर रही है, वह बेहद निराशाजनक है और उसे देखते हुए ये लगता है कि फिल्म का खाता जल्द ही बंद हो सकता है। सोमवार को तकरीबन 5 करोड़ के आसपास कमाई करने वाली इस मूवी का मंगलवार को यानी कि 12वें दिन कलेक्शन और भी ज्यादा गिर गया है। सैकनलिक.कॉम के अर्ली आंकड़ों की मानें तो फिल्म ने मंगलवार को सिर्फ सभी भाषाओं में 3.67 करोड़ के आसपास का कलेक्शन किया है।

devara part 1 box office

अब तक इंडिया में कितना पहुंचा देवरा का कलेक्शन?

घरेलू बॉक्स ऑफिस पर फिल्म का नेट कलेक्शन 252.42 करोड़ तक ही 12 दिनों तक पहुंच पाया है। हालांकि, ये फिल्म के अर्ली आंकड़े हैं ऐसे में हो सकता है कि सुबह तक इनमें कुछ बदलाव हो। आपको बता दें कि वर्ल्डवाइड ये फिल्म पुष्पा: द रूल का रिकॉर्ड तोड़ चुकी है।

फिल्म जिस रफ्तार से दौड़ रही थी, उसे देखकर ये लग रहा था कि मूवी बाहुबली: द बिगिनिंग पर भी भारी पड़ेगी, लेकिन चंद दिनों में ही फिल्म की हालत खस्ता हो गई है, जिसे देखकर लगता है कि बड़ी-बड़ी फिल्मों का रिकॉर्ड तोड़ना देवरा के लिए एक सपना बनकर ही रह जाएगा। मूवी में जाह्नवी-जूनियर एनटीआर के अलावा सैफ अली खान भी मुख्य भूमिका में नजर आए।

यह भी पढ़ें: Devara Box Office Day 9: वीकेंड पर 'देवरा' की दहाड़, दूसरे शनिवार को कमा डाले इतने करोड़ रुपये