Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Devara Box Office Day 3: 'स्त्री 2' के बाद चला 'देवरा' का सिक्का, पहले वीकेंड में छप्परफाड़ कमाई से बरपाया कहर

बॉक्स ऑफिस पर साउथ फिल्मों का क्रेज एक अलग ही लेवल पर देखने को मिलता है। खासकर अगर उसमें बॉलीवुड का भी तड़का लग जाए तो यह फैंस के लिए सोने पर सुहागे वाली बात होती है। बीते दिनों स्त्री 2 और गोट जैसी फिल्मों की धाक देखने को मिली। वहीं इस शुक्रवार रिलीज हुई देवरा इन फिल्मों का आधा रिकॉर्ड पहली ही बार में तोड़ती नजर आई है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Sun, 29 Sep 2024 08:29 PM (IST)
Hero Image
जूनियर एनटीआर, सैफ अली खान, जाह्नवी कपूर की फिल्म 'देवरा'

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Devara Box Office Collection Day 3: जूनियर एनटीआर (Jr. NTR) की फिल्म 'देवरा: पार्ट 1' का लोगों में खासा क्रेज देखने को मिल रहा है। फिल्म पोस्टर रिलीज के टाइम से ही चर्चा में बनी हुई है। वहीं, 27 सितंबर को जब यह फिल्म रिलीज हुई, तो तब से लेकर अब तक बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म का कहर बरसता दिख रहा है।

'देवरा' जूनियर एनटीआर की जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के साथ पहली फिल्म है। फिल्म ने दो दिनों में ही इंडियन बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया और तीसरे दिन इस फिल्म ने एक और आंकड़े को पार कर लिया।

बॉक्स ऑफिस पर 'देवरा' का कहर

अब तक बॉक्स ऑफिस पर श्रद्धा कपूर की 'स्त्री 2' का तूफान देखने को मिला। इस हॉरर-कॉमेडी फिल्म की आंधी में 'देवरा' ने आते ही कमाई की ऐसी छलांग लगाई कि एक बार में 'स्त्री 2' का आधा रिकॉर्ड ध्वस्त कर दिया। देवरा मूवी ने दुनियाभर में 145 करोड़ से खाता खोला था। वहीं, इंडिया में भी ओपनिंग के मामले में कई और बड़ी फिल्मों को 'देवरा' धूल चटाती नजर आ रही है और अब इसके तीसरे दिन का आंकड़ा भी आ चुका है। 

200 करोड़ की तरफ बढ़ी 'देवरा'

देवरा फिल्म बुलेट की रफ्तार से आगे बढ़ती देखी जा सकती है। पहले दिन 82.5 करोड़ कमाने वाली इस फिल्म ने दूसरे दिन 38.2 करोड़ और तीसरे दिन यानी रविवार को 32.26 करोड़ का कलेक्शन किया। सैकनिल्क की रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म का कुल कलेक्शन 152.96 करोड़ हो गया है। तीन दिनों में इस आंकड़े को छूने वाली 'देवरा' के लिए यह कहना गलत नहीं होगा कि फिल्म को 200 करोड़ की कमाई तक पहुंचने में ज्यादा वक्त नहीं लगेगा।

क्या है 'देवरा' की कहानी?

कोरटाला शिवा के निर्देशन में बनी 'देवरा' तस्करी करने वाले लोगों की कहानी है। इस ग्रुप का मुखिया देवरा (जूनियर एनटीआर) है, जो भैरा (सैफ अली खान) और रायप्पा (श्रीकांत) के साथ इस काम को अंजाम देता है, लेकिन जब उसे तस्करी करने वाले हथियारों की बदौलत लोगों की जान जाने का एहसास होता है, तो वह इसे रोकने का वचन लेता है। 

यह भी पढ़ें: Devara Box Office Day 2: 'देवरा' की दो दिनों में हुई 100 करोड़ से ज्यादा की कमाई, शनिवार को मचाई तबाही