Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Devara Worldwide Collection Day 5: 'देवरा' ने दुनियाभर में काटा गदर, रफ्तार से आगे बढ़ छू लिया ये आंकड़ा

साउथ सुपरस्टार जूनियर एनटीआर (Junior NTR) का आरआरआर के बाद से स्टारडम काफी बढ़ गया है। इस मूवी के दो साल बाद वह देवरा से सिल्वर स्क्रीन पर लौटे हैं जिसमें उनकी परफॉर्मेंस को पसंद किया जा रहा है। फिल्म घरेलू बॉक्स ऑफिस के साथ-साथ ग्लोबल लेवल पर भी ठीकठाक कमाई कर रही है। मंगलवा को फिल्म ने दुनियाभर में कितना कमाया पढ़िये ये रिपोर्ट।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Wed, 02 Oct 2024 12:43 PM (IST)
Hero Image
'देवरा' फिल्म से जूनियर एनटीआर और जाह्नवी कपूर

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Devara Worldwide Collection Day 5: जूनियर एनटीआर (Junior NTR) और जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) की फिल्म 'देवरा' को अब तक अच्छा रिस्पांस मिला है। बॉक्स ऑफिस पर इस मूवी को लोगों ने हरी झंडी दिखाई। देवरा न सिर्फ घरेलू बॉक्स ऑफिस पर, बल्कि वर्ल्डवाइड कलेक्शन में भी अच्छा ही कर रही है। 

जबरदस्त है 'देवरा' की कहानी

कोरटाला शिवा के डायरेक्शन में रिलीज हुई 'देवरा पार्ट 1' तस्करी करने वाले लोगों की कहानी है। फिल्म में देवरा का किरदार जूनियर एनटीआर ने निभाया है। वह एक ऐसे शख्स के तौर पर नजर आए हैं, जिसने अवैध हथियारों की तस्करी करने से गांववालों को रोक रखा है। इसके पीछे वजह है गांव के एक बच्चे की गोली से हत्या।

यह भी पढ़ें: Devara Worldwide Collection Day 4: दुनियाभर में देवरा ने दिखाया जलवा, सोमवार को फिल्म की झोली में गिरे इतने नोट

देवरा मूवी में सैफ अली खान, भैरा के रोल में हैं। वह फिल्म के विलेन हैं, जो देवरा को मारना चाहता है क्योंकि उसके कारण इनका तस्करी का काम प्रभावित हो रहा होता है। यह फिल्म दो पार्ट्स में बनेगी। पहला पार्ट 27 सितंबर को रिलीज हो गया, जबकि दूसरे पार्ट के लिए दर्शकों को लगभग एक साल और का इंतजार करना होगा।

दुनियाभर में कमाए इतने करोड़

'देवरा' फिल्म ने तीन दिन में ग्लोबल बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया। वहीं, अब फिल्म को रिलीज हुए पांच दिन बीत चुके हैं। तेलुगू कल्ट के अनुसार, देवरा फिल्म ने पांच दिन में 344 करोड़ की कमाई कर डाली है। जिस रफ्तार से यह आगे बढ़ रही है, उसे देख यह कहना गलत नहीं होगा कि फिल्म इस महीने 400 करोड़ का बिजनेस कर ले जा सकती है।

यह भी पढ़ें: Devera Box Office Day 5: इंडिया में इस जादुई आंकड़े को छूने के बेहद करीब 'देवरा', मंगलवार को मचाया तहलका