Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Devara Worldwide Collection: दुनियाभर में 'देवरा' ने मचाया बवाल, कमाई सुनकर कानों पर यकीन करना मुश्किल

जूनियर एनटीआर की फैन फॉलोइंग अब सिर्फ साउथ तक ही सीमित नहीं है। RRR की सफलता ने उन्हें ग्लोबल स्टार बना दिया है। हाल ही में उनकी दूसरी पैन इंडिया फिल्म देवरा पार्ट 1 रिलीज हुई जिसने महज दो दिनों के अंदर ही इंडिया के साथ-साथ दुनियाभर में भी गदर मचाया हुआ है। वर्ल्डवाइड फिल्म ने शनिवार को डबल सेंचुरी मार दी है।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Sun, 29 Sep 2024 12:25 PM (IST)
Hero Image
देवरा ने दुनियाभर में बॉक्स ऑफिस पर कर ली दोगुनी कमाई/ फोटो- IMDB

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। RRR के बाद एक बार फिर से जूनियर एनटीआर का पैन इंडिया जादू चल गया है। 27 सितंबर को उनकी फिल्म 'देवरा: पार्ट 1' ने बॉक्स ऑफिस पर दस्तक दी थी। इस मूवी में उनके साथ सैफ अली खान और जाह्नवी कपूर भी मुख्य भूमिका में नजर आए।

अपनी डेब्यू फिल्म में जाह्नवी कपूर ने जहां 'थंगम' के किरदार से सबको इंप्रेस किया, वहीं दूसरी तरफ सैफ अली खान भी 'भैरा' बनकर अपने लुक और किरदार से सबको भयभीत कर रहे हैं।

समीक्षकों के मिली-जुली प्रतिक्रिया पाने वाली 'देवरा' बॉक्स ऑफिस पर तो सफलता का परचम लहरा चुकी है। शनिवार को इंडियन बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ से ज्यादा की कमाई करने वाली जूनियर एनटीआर की फिल्म ने वर्ल्डवाइड गदर मचाकर रखा है।

शनिवार को 'देवरा' का वर्ल्डवाइड हुआ इतना बिजनेस

ओरिजिनली तेलुगु भाषा में बनी एक्शन ड्रामा फिल्म 'देवरा' के लिए दीवानगी दुनियाभर में साफ तौर पर देखने को मिल रही है। बीते शुक्रवार को इंडिया में जहां फिल्म ने 82 करोड़ के आसपास ओपनिंग की थी, वहीं वर्ल्डवाइड जूनियर एनटीआर (JR NTR) की मूवी की टोटल कमाई 154.36 करोड़ तक पहुंच गई थी।

यह भी पढ़ें: Devara Box Office Day 2: 'देवरा' की दो दिनों में हुई 100 करोड़ से ज्यादा की कमाई, शनिवार को मचाई तबाही

अब फिल्म के वर्ल्डवाइड कमाई के दूसरे दिन के आंकड़े भी सामने आ चुके हैं। साउथ फिल्म ट्रेड एनालिस्ट मनोबाला विजयबालन ने अपने आधिकारिक एक्स अकाउंट (Twitter) पर 'देवरा' के दूसरे दिन के आंकड़े शेयर किए हैं। मूवी ने शनिवार को दुनियाभर में तकरीबन 61.24 करोड़ का कारोबार किया है।

devara part 1 worldwide collection

दुनियाभर में 200 करोड़ से ज्यादा हुई फिल्म की कमाई

वही देवरा के एक पेज ने फिल्म के टोटल वर्ल्डवाइड आंकड़े शेयर करते हुए बताया कि जूनियर एनटीआर-जाह्नवी कपूर और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) स्टारर इस फिल्म ने वर्ल्डवाइड दो दिनों के अंदर ही 243 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। जिस रफ्तार से बॉक्स ऑफिस (Box Office) पर ये फिल्म दौड़ रही है, उसे देखते हुए ये अनुमान लगाया जा सकता है कि पहले ही वीकेंड पर मूवी दुनियाभर में 350 करोड़ के आसपास कमाई कर सकती है।

ओवरसीज मार्केट में देवरा पार्ट 1 की टोटल कमाई 60 करोड़ के आसपास हुई है। इस फिल्म में जूनियर एनटीआर ने डबल रोल निभाया था

यह भी पढ़ें: Devara Box Office Day 1: 'देवरा' की दहाड़ से 'थर्राया' बॉक्स ऑफिस, पहले दिन छूआ कमाई का जादुई आंकड़ा