Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Devara Worldwide Collection: 6 दिन में ही 'देवरा' ने हिला डाली पूरी दुनिया, छुआ कमाई का ये जादुई आंकड़ा

Devara Worldwide Collection Day 6 साउथ फिल्म देवरा पार्ट-1 की रिलीज को 6 दिनों का समय बीत गया है। इतने दिनों में अपनी कमाई को लेकर जूनियर एनटीआर (Junior NTR) की मूवी चर्चा का विषय बनी रही है। इस बीच एक बार फिर से देवरा के वर्ल्डवाइड कलेक्शन में भारी उछाल देखने को मिला है जिसने सबको हैरान कर दिया है।

By Ashish Rajendra Edited By: Ashish Rajendra Updated: Thu, 03 Oct 2024 03:30 PM (IST)
Hero Image
वर्ल्डवाइड कलेक्शन में देवरा की धूम (Photo Credit-X)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Devara Total Worldwide Collection: फिल्म देवरा को बीते महीने के अंत में बड़े पर्दे पर उतारा गया है। जूनियर एनटीआर (JR NTR), सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और जाह्ववी कपूर (Janhvi Kapoor) जैसे फिल्मी सितारों से सजी इस मूवी ने उम्दा कहानी और धुआंधार एक्शन से हर किसी को सरप्राइज किया है। कमाई के मामले में देवरा पार्ट-1 ने अपनी धाक जमाई है। 

खासतौर पर वर्ल्डवाइड इस मूवी को ऑडियंस का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिलता दिख रहा है। ऐसे में आइए जानते हैं कि रिलीज के 6 दिन के भीतर दुनियाभर में देवरा की कुल कमाई कितनी हो गई है। 

दुनियाभर में देवरा की कमाई का बजा डंका

27 सितंबर को देवरा को दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज किया गया है। निर्देशक कोरतल्ला शिवा की इस मूवी ने अब तक दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया है। क्रिटिक्स और ऑडियंस की तरफ से देवरा पार्ट-1 को पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिला है। जिसका अंदाजा फिल्म की धमाकेदार कमाई के जरिए आसानी से लगाया जा सकता है। गुरुवार को मेकर्स की तरफ से देवरा के लेटेस्ट वर्ल्डवाइड कलेक्शन की जानकारी एक्स हैंडल पर दी गई है।

ये भी पढ़ें- Devara Box Office Day 6: छुट्टी के दिन 'देवरा' का धमाका, छठे दिन कमाई में आया दोगुना उछाल

Photo Credit- Devara Movie/X

उनके अनुसार अब तक रिलीज के 6 दिन के अंदर देवरा ने ग्लोबली 396 करोड़ का कारोबार कर लिया है और जल्द ही फिल्म 400 करोड़ के जादुई आंकडे़ को पार करती हुई नजर आएगी। कमाई के इन आंकड़ों को देखकर मेकर्स के चेहरे खुशी से खिल गए होंगे। जिस तरह से देवरा का वर्ल्डवाइड कलेक्शन आगे बढ़ रहा है, उस आधार पर आने वाले समय ये मूवी रिकॉर्ड बनाती दिखेगी।

पार्ट 2 और भी अधिक होगा खास

देवरा पार्ट 1 की कहानी अंतिम मोड़ पर भारी सस्पेंस के साथ खत्म होती है और उसमें कई सवाल नजर आते हैं। जिनके जवाब पार्ट 2 में मिलेंगे। अब अनुमान लगा लीजिए जिस तरह देवरा ने अपने पहले पार्ट में कमाल किया है तो इसकी सीक्वल और भी अधिक धमाकेदार हो सकता है।

ये भी पढ़ें- Devara Worldwide Collection Day 5: 'देवरा' ने दुनियाभर में काटा गदर, रफ्तार से आगे बढ़ छू लिया ये आंकड़ा