Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Devara Worldwide Collection: देवरा ने पकड़ी बुलेट ट्रेन की रफ्तार, 3 दिन में ही छाप डाले स्त्री 2 से ज्यादा नोट

जूनियर एनटीआर और सैफ अली खान स्टारर फिल्म देवरा पार्ट-1 ने रिलीज के साथ ही बड़ा धमाका किया। पहले ही दिन 154 करोड़ से ओपनिंग करने वाली इस फिल्म ने तीन दिनों के अंदर ही स्त्री-2 डेढ़ गुना ज्यादा दुनियाभर में कमाई की है। पहले वीकेंड पर ही मूवी 300 करोड़ वर्ल्डवाइड पार कर चुकी है। दुनियाभर में देवरा का खाता कितना भरा चलिए जानते हैं-

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Mon, 30 Sep 2024 12:37 PM (IST)
Hero Image
पहले वीकेंड पर 300 करोड़ के पार हुई 'देवरा'/ फोटो- Jagran Graphics

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। जूनियर एनटीआर-जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) और सैफ अली खान स्टारर फिल्म 'देवरा' का क्रेज इस वक्त फैंस के सिर चढ़कर बोल रहा है। हिंदी भाषा में ये फिल्म भले ही तेज रफ्तार से न दौड़ पा रही हो, लेकिन दुनियाभर में बॉक्स ऑफिस पर इस एक्शन ड्रामा फिल्म ने तबाही मचाई हुई है।

इंडिया के मुकाबले देवरा को वर्ल्डवाइड ज्यादा दर्शक मिल रहे हैं। RRR के बाद साउथ सुपरस्टार जूनियर एनटीआर की ये फिल्म भी नए रिकॉर्ड्स बनाने की तरफ बढ़ रही है।

दो दिनों में 200 करोड़ से ज्यादा की कमाई करने वाली मूवी पहले वीकेंड पर ही 300 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है। वर्ल्डवाइड मूवी का अब तक कितना कलेक्शन हुआ है, चलिए जानते हैं।

रविवार को 'देवरा' का टोटल हुआ है इतना कलेक्शन

जूनियर एनटीआर (Jr Ntr) की फिल्म 'देवरा' को दो भागों में रिलीज किया जाएगा। कोराताला शिवा के निर्देशन में बनी इस फिल्म का पहला भाग 27 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुआ है। सैफ अली खान और साउथ सुपरस्टार के बीच की ये जुगलबंदी लोगों को बेहद पसंद आ रही है, यही वजह है कि दुनियाभर में फिल्म गर्दा उड़ा रही है।

यह भी पढ़ें: Devara Box Office Day 3: 'स्त्री 2' के बाद चला 'देवरा' का सिक्का, पहले वीकेंड में छप्परफाड़ कमाई से बरपाया कहर

पहले ही दिन देवरा ने दुनियाभर में 154.36 करोड़ से ओपनिंग की थी। इसके बाद दूसरे दिन यानी कि शनिवार को मूवी ने टोटल 61.24 करोड़ के आसपास का बिजनेस किया। रविवार का दिन फिल्म के लिए अच्छा साबित हुआ, क्योंकि सिंगल डे पर वर्ल्डवाइड मूवी ने 63.51 करोड़ के करीब बिजनेस कर डाला।

devara part 1 worldwide collection

'देवरा' 300 करोड़ से ज्यादा का कर चुकी है कलेक्शन

देवरा के ऑफिशियल एक्स अकाउंट (Twitter) पर ये जानकारी शेयर की गई है कि इस मूवी ने दुनियाभर में पहले वीकेंड पर ही 304 करोड़ का बिजनेस कर लिया है, जो श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की हॉरर कॉमेडी फिल्म 'स्त्री-2' (Stree 2) से कई गुना ज्यादा है।

स्त्री 2 ने दुनियाभर में तीन दिन में 188 करोड़ के करीब कारोबार किया था। देवरा: पार्ट 1 ने ओवरसीज में 60 करोड़ के आसपास का बिजनेस किया है। फिल्म में सैफ अली खान जहां 'भैरा' बनकर अपना आतंक फैलाते दिखे, वहीं जूनियर एनटीआर तीसरी बार डबल रोल में नजर आए।

यह भी पढ़ें: Devara Box Office Day 2: 'देवरा' की दो दिनों में हुई 100 करोड़ से ज्यादा की कमाई, शनिवार को मचाई तबाही