Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Devara Worldwide Collection: 'पुष्पा द राइज' को कुचलकर 'देवरा' ने भरी हुंकार, गुरुवार को हुई मालामाल

स्त्री-2 के सामने जूनियर एनटीआर की फिल्म देवरा पार्ट 1 (Devara Part 1) का हिंदी भाषा में भले ही बस नहीं चल रहा हो लेकिन दुनियाभर में तो ये फिल्म गजब का बिजनेस कर रही है। देखते ही देखते फिल्म ने महज छह दिनों में 300 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली थी। अब 7वें दिन के कलेक्शन के साथ ही देवरा ने पुष्पा द राइज को पीछे छोड़ा।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Fri, 04 Oct 2024 04:50 PM (IST)
Hero Image
देवरा ने पुष्पा: द राइज को दुनियाभर में छोड़ा पीछे/ फोटो- X Account

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। जूनियर एनटीआर (JR Ntr) की फिल्म 'देवरा: पार्ट 1' को सिनेमाघरों में रिलीज हुए एक हफ्ता पूरा हो चुका है। वर्किंग डेज पर पैन इंडिया रिलीज इस फिल्म की रफ्तार भले ही धीमी हो रही है, लेकिन दुनियाभर में तो मूवी एक के बाद एक बड़ा धमाका कर रही है।

सात दिन पूरे होने से पहले ही जाह्नवी कपूर-सैफ अली खान स्टारर एक्शन थ्रिलर फिल्म ने वर्ल्डवाइड 300 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली थी। कोराताला शिवा की इस मूवी के सातवें दिन के कलेक्शन के साथ ही अब अल्लू अर्जुन की फिल्म 'पुष्पा: द राइज' को भी धूल चटा दी है। 

400 करोड़ के पार पहुंची 'देवरा: पार्ट 1

जूनियर एनटीआर की साउथ में तो एक अच्छी खासी प्रशंसकों की लिस्ट है ही, लेकिन इसके साथ ही RRR के बाद दुनियाभर में भी उनकी फैन फॉलोइंग काफी बढ़ चुकी है। इस बात का अंदाजा आप उनकी हालिया रिलीज हुई फिल्म 'देवरा: पार्ट 1' के कलेक्शन से लगा सकते हैं, जो वर्ल्डवाइड महज एक हफ्ते में ही 400 करोड़ के क्लब में शामिल हो चुकी है।

यह भी पढ़ें: Devara Box Office Day 7: ये अचानक क्या हुआ! गुरुवार को 'देवरा' ने की इतनी कमाई, यकीन करना मुश्किल

देवरा के ऑफिशियल पेज ने अपने एक्स अकाउंट पर फिल्म की गुरुवार के कमाई के आंकड़े शेयर कर दिए हैं, जोकि 405 करोड़ है। साउथ के जाने-माने ट्रेड एनालिस्ट मनोबाला विजयबालन ने बताया कि 'देवरा: पार्ट 1' ने रिलीज के 7वें दिन वर्ल्डवाइड टोटल 12.65 करोड़ की कमाई की है।

devara worlwide collection

पुष्पा: द राइज से कितनी आगे निकली देवरा?

रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस फिल्म को पैन इंडिया रिलीज करने के अलावा मेकर्स ने इसे विदेशों में यूके, लातविया, यूनाइटेड स्टेट और ऑस्ट्रेलिया में रिलीज किया है। फिल्म ने ओवरसीज मार्केट में जहां पहले दिन टोटल 154.36 करोड़ का कलेक्शन किया था, वहीं दूसरे दिन मूवी ने 61.24, तीसरे दिन 63.51, चौथे दिन 24.70 करोड़, पांचवें दिन 19.16 करोड़ और छठे दिन 30.27 करोड़ के आसपास की कमाई की थी।

आपको बता दें कि देवरा पार्ट 1 दुनियाभर में कमाई के मामले में अल्लू अर्जुन की साल 2021 में रिलीज हुई फिल्म 'पुष्पा: द राइज' को पीछे छोड़ चुकी है, जिसने वर्ल्डवाइड 373 करोड़ के आसपास का कलेक्शन किया था।

यह भी पढ़ें: Devara Box Office Day 6: छुट्टी के दिन 'देवरा' का धमाका, छठे दिन कमाई में आया दोगुना उछाल