Move to Jagran APP

Do Aur Do Pyaar Box Office Day 2: दूसरे दिन पटरी पर आई 'दो और दो प्यार', शनिवार को कमाई में आया उछाल

Do Aur Do Pyaar को सिनेमाघरों में रिलीज हुए दो दिन हो गए हैं। इस फिल्म में भरपूर रोमांस और ड्रामा देखने को मिला है। हालांकि फिल्म ने अपने ओपनिंग डे पर धीमी शुरुआत की है। अब इसके दूसरे दिन का कलेक्शन भी सामने आ गया है। चलिए जानते हैं इस फिल्म ने शनिवार को कितना बिजनेस कर लिया है।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Updated: Sat, 20 Apr 2024 11:33 PM (IST)
Hero Image
दूसरे दिन दो और दो प्यार का कलेक्शन (Photo Credit: Instagram)
एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Do Aur Do Pyaar Box Office Collection Day 2: विद्या बालन और प्रतीक गांधी स्टारर फिल्म 'दो और दो प्यार' को रिलीज हुए दो दिन हो गए हैं। इस फिल्म को लोगों से मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली है। कुछ लोगों ने एक्ट्रेस के अभिनय की तारीफ की है। बता दें कि इस फिल्म के साथ ही विद्या बालन ने लंबे समय के बाद बड़े पर्दे पर वापसी की है।

'दो और दो प्यार' ने अपने पहले दिन बेहद ही धीमी शुरुआत की थी। अब इसके दूसरे दिन का कलेक्शन भी समाने आ गया है। चलिए जानते हैं फिल्म ने दो दिनों में कितना बिजनेस कर लिया है।

यह भी पढ़ें: DADP Box Office Day 1: पहले दिन 'दो और दो प्यार' फेल हुई या पास, जानिए ओपनिंग डे पर किया कितना कारोबार

स्पेशल ऑफर का मिला फायदा

शीर्षा गुहा ठाकुरता के निर्देशन में बनी इस फिल्म में विद्या बालन और प्रतीक गांधी के अलावा इलियाना डिक्रूज, सेंथिल राममूर्ति भी मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म ने सिनेमाघरों में 'एलएसडी 2' के साथ एंट्री मारी थी। वहीं, पहले से ही सिनेमाघरों में अक्षय कुमार की 'बड़े मियां छोटे मियां' और अजय देवगन की 'मैदान' लगी हुई है। ऐसे में 'दो और दो प्यार' के मेकर्स ने दर्शकों को अपनी तरफ लुभाने के लिए एक पर एक फ्री टिकट का ऑफर दिया।

View this post on Instagram

A post shared by Vidya Balan (@balanvidya)

इसकी दूसरे दिन की कमाई देख कर लग रहा है कि मेकर्स की ये ट्रिक काम कर गई है। अपने ओपनिंग डे पर फिल्म ने 55 लाख रुपये की कमाई के साथ खाता खोला था। अब सैकनिल्क की रिपोर्ट के अनुसार, शनिवार को दूसरे दिन फिल्म 'दो और दो प्यार' की कमाई में थोड़ा उछाल आया है। फिल्म ने आज 85 लाख रुपये का बिजनेस कर लिया है।

हालांकि, ये अभी शुरुआती आंकड़े हैं। सुबह तक इनमें बदलाव होकर नंबर कम और ज्यादा भी हो सकते हैं। ऐसे में घरेलू बॉक्स ऑफिस पर इस मूवी ने कुल 1.40 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है।

यह भी पढ़ें: Do Aur Do Pyaar के मेकर्स ने रिलीज के पहले दिन ही फेंका तुरुप का पत्ता, दर्शकों को दिया ये खास ऑफर