Move to Jagran APP

DADP Collection Day 3: 'दो और दो प्यार' ने बॉक्स ऑफिस पर दिखाया दम, तीसरे दिन फिल्म ने किया करोड़ों का कलेक्शन

DADP Collection Day 3 शीर्षा गुहा ठाकुरता के डायरेक्शन में बनी दो और दो प्यार को बाकी रिलीज हुई फिल्मों से कड़ी टक्कर मिली है। इस फिल्म के आगे बड़े मियां छोटे मियां मैदान और एलएसडी 2 हैं जिनके कलेक्शन ने कहीं कहीं दो और दो प्यार की कमाई पर असर डाला। हालांकि तीसरे दिन फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर राहत की सांस ली है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Mon, 22 Apr 2024 09:25 AM (IST)
Hero Image
'दो और दो प्यार' बॉक्स ऑफिस कलेक्शन
एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Do Aur Do Pyaar Box Office Collection Day 3: बॉक्स ऑफिस पर इन दिनों कई तरह की फिल्में लगी हुई हैं। अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की 'बड़े मियां छोटे मियां' ने टिकट विंडो पर कब्जा जमाया है। वहीं, अजय देवगन की 'मैदान' भी अब पीछे हटती नजर नहीं आ रही है। इस बीच 19 अप्रैल को सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी विद्या बालन (Vidya Balan) की 'दो और दो प्यार' अपनी पकड़ बनाए रखने की जद्दोजहद में लगी हुई है।

'दो और दो प्यार' को मिली राहत

विद्या बालन बॉलीवुड की हिट एक्ट्रेस हैं। उन्होंने अधिकतर वो फिल्में की हैं, जिसमें मेल लीड के बराबर या उससे ज्यादा तवज्जो फीमेल कैरेक्टर को मिलती हो। 'नियत' के बाद 'दो और दो प्यार' विद्या बालन की इस साल की पहली फिल्म है। इस मूवी ने अच्छे नंबरों से ओपनिंग नहीं ली थी। पहले दिन की कमाई की शुरुआत ही लाखों से हुई, जो की दूसरे दिन भी जारी रही। हालांकि, तीसरे दिन फिल्म को कुछ राहत मिली है।

विद्या बालन की फिल्म ने की इतनी कमाई

शुरुआती दो दिनों तक लाखों में कलेक्शन के बाद फिल्म को रविवार की छुट्टी का पूरा फायदा मिला है। इस मूवी ने तीसरे दिन करोड़ों में कमाई की है। सैकनिल्क की रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म ने संडे को 1.15 करोड़ का कलेक्शन किया है। इससे मूवी का तीन दिन का टोटल बिजनेस 2.65 करोड़ हो गया है।

'दो और दो प्यार' का टोटल बिजनेस

पहला दिन 55 लाख
दूसरा दिन 95 लाख
तीसरा दिन 1.15 करोड़
टोटल 2.65 करोड़

क्या है फिल्म की कहानी?

शीर्षा गुहा ठाकुरता के डायरेक्शन में बनी 'दो और दो प्यार' काव्या गणेशन (विद्या बालन) और अनिरुद्ध बनर्जी (प्रतीक गांधी) की स्टोरी है। उनकी शादीशुदा जिंदगी में बहुत परेशानी है। उनकी लव मैरिज हुई होती है, मगर शादी के 12 साल बीतने के बाद इनकी जिंदगी में प्यार खत्म हो जाता है। अपनी इच्छाओं को पूरा करने के लिए दोनों एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर में पड़ जाते हैं।

यह भी पढ़ें: BMCM Day 11 Box Office: 'बड़े मियां छोटे मियां' को छुट्टी का मिला भरपूर फायदा, रविवार की कमाई में जबरदस्त उछाल