Move to Jagran APP

DADP Collection Day 4: बॉक्स ऑफिस पर 'दो और दो प्यार' का हुआ बुरा हाल, सोमवार को कमाई में आई भारी गिरावट

DADP Collection Day 4 शीर्षा गुहा ठाकुरता के निर्देशन में बनी फिल्म दो और दो प्यार बॉक्स ऑफिस पर कमाई के मामले में जद्दोजहद करती दिखाई दे रही है। विद्या बालन प्रतीक गांधी इलियाना डिक्रूज जैसी स्टार कास्ट होने के बावजूद भी इस फिल्म ने चार दिनों में 5 करोड़ की कमाई भी नहीं की है। चलिए जानते हैं फिल्म ने सोमवार को कितना कलेक्शन किया।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Updated: Tue, 23 Apr 2024 07:00 AM (IST)
Hero Image
'दो और दो प्यार' बॉक्स ऑफिस कलेक्शन (Photo Credit: Instagram)
एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Do Aur Do Pyaar Box Office Collection Day 4: विद्या बालन और प्रतीक गांधी स्टारर फिल्म 'दो और दो प्यार' को सिनेमाघरों में आए हुए चार दिन हो गए हैं। ऐसे में अभी तक इस फिल्म को वो हाइक नहीं मिला है, जिसकी मेकर्स को उम्मीद थी। हालांकि, टीम ने इस फिल्म का जमकर प्रमोशन भी किया था। अब इसके चौथे दिन का कलेक्शन सामने आ गया है। चलिए जानते हैं फिल्म ने कितना बिजनेस किया।

मंडे टेस्ट में फेल हुई फिल्म

19 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज हुई विद्या बालन स्टारर 'दो और दो प्यार' पहले दिन से ही कमाई के लिए जद्दोजहद करनी पड़ रही है। पहले दिन ही इस मूवी को 55 लाख की ओपनिंग के साथ धीमी शुरुआत मिली थी। इसके बाद दूसरे दिन इसकी कमाई में उछाल आया और फिल्म ने 85 लाख का बिजनेस किया। इसे देखते हुए लगा कि रविवार को फिल्म की कमाई में बढ़ोतरी हो सकती है।

यह भी पढ़ें: DADP Collection Day 3: 'दो और दो प्यार' ने बॉक्स ऑफिस पर दिखाया दम, तीसरे दिन फिल्म ने किया करोड़ों का कलेक्शन

View this post on Instagram

A post shared by Vidya Balan (@balanvidya)

ऐसा हुआ भी, लेकिन बहुत ज्यादा नहीं हुआ। फिल्म ने 95 लाख का बिजनेस किया। हालांकि, अब सोमवार को 'दो और दो प्यार' के कलेक्शन में जबरदस्त गिरावट देखने को मिली है। सैकनिल्क की रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म ने सोमवार को सिर्फ 25 लाख का कलेक्शन किया है और अभी तक इसकी कुल कमाई 2.6 करोड़ रुपये हो गई है।

शबाना आजमी ने की थी फिल्म की तारीफ

बॉलीवुड सेलेब्स को यह मूवी काफी पसंद आ रही है। हाल ही में तापसी पन्नू के बाद शबाना आजमी ने इस फिल्म की तारीफ की थी। एक पोस्ट पर उन्होंने कमेंट करते हुए लिखा कि मुझे फिल्म बहुत पसंद आई। शीर्षा गुहा ठाकुरता का निर्देशन बहुत अच्छा है, लेकिन आखिरकार स्टार्स ही हैं, जो फिल्म बनाते हैं। विद्या बालन, प्रतीक गांधी इसमें बेहतरीन हैं। विद्या आज हमारे पास आसानी से बेस्ट एक्ट्रेस हैं और प्रतीक बहुमुखी अभिनेता में से एक हैं। सेंथिल राममूर्ति और इलियाना डिक्रूज भी कॉन्फिडेंट हैं।

यह भी पढ़ें: Shabana Azmi को पसंद आई Vidya Balan की 'दो और दो प्यार', प्रतीक गांधी की तारीफ में कही ये बात