Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Dono Box Office Prediction: कल थिएटर में आएगी सनी देओल के बेटे राजवीर की 'दोनों', कुल इतनी स्क्रीन्स पर रिलीज

Dono Box Office Prediction सनी देओल के बड़े बेटे करण देओल के बाद अब उनके छोटे बेटे राजवीर देओल भी फिल्म दोनों से डेब्यू कर रहे हैं। इस रोमांटिक ड्रामा फिल्म में उनकी जोड़ी पूनम ढिल्लों की बेटी पलोमा के साथ देखने को मिलेगी। फिल्म 5 अक्टूबर यानी कि कल सिनेमाघरों में दस्तक देगी। दोनों कितनी स्क्रीन्स पर रिलीज होगी और कितना कलेक्शन कर सकती है यहां पढ़ें रिपोर्ट।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Wed, 04 Oct 2023 10:11 PM (IST)
Hero Image
राजवीर देओल-पलोमा की फिल्म का बॉक्स ऑफिस प्रेडिक्शन / फोटो- सोशल मीडिया

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Dono Box Office Prediction: बॉलीवुड में अपने ढाई किलो के हाथ के लिए मशहूर सनी देओल ने अपनी एक ही फिल्म से बॉक्स ऑफिस के तख्त को हिलाकर रख दिया। उनकी एक्शन ड्रामा मूवी 'गदर 2' ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार बिजनेस किया।

सनी देओल के गदर मचाने के बाद अब उनके छोटे बेटे राजवीर देओल भी फिल्म इंडस्ट्री में अपने कदम जमाने की तैयारी कर रहे हैं। राजश्री प्रोडक्शन के बैनर तले बनी उनकी डेब्यू फिल्म 'दोनों' कल यानी कि 5 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।

सनी देओल के बेटे राजवीर देओल की फिल्म 'दोनों' के ट्रेलर को फैंस का भरपूर प्यार मिला। ये फिल्म कितने स्क्रीन्स पर रिलीज होगी और पहले दिन इस फिल्म की कमाई का कितना अनुमान है, यहां पर पढ़ें पूरी रिपोर्ट-

राजवीर की 'दोनों' इतनी स्क्रीन्स पर होगी रिलीज

सनी देओल के बेटे राजवीर देओल अपने पिता की  तरह 'गदर' मचा पाएंगे या नहीं, इसका फैसला तो कल दर्शक ही लेंगे। हालांकि, राजवीर को बिग स्क्रीन पर देखने के लिए फैंस बेताब हैं। मिशन रानीगंज और थैंक यू फॉर कमिंग से एक दिन पहले 'दोनों' सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।

राजवीर और पलोमा दोनों ही स्टार्स इस फिल्म डेब्यू कर रहे हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो, फिलहाल 'दोनों' को देशभर में केवल सीमित स्क्रीन्स पर ही रिलीज किया जाएगा। इस फिल्म को फिलहाल 273 स्क्रीन्स ही मिली है। लेकिन अगर फिल्म का क्रेज बढ़ता है, तो आने वाले समय में इस फिल्म की स्क्रीन्स भी इंडिया में बढ़ा दी जाएंगी।

'दोनों' के मेकर्स को इस स्ट्रेटेजी का मिल सकता है पूरा फायदा

आपको बता दें कि 'हम आपके हैं कौन', 'हम साथ-साथ हैं' और 'प्रेम रतन धन पायो' जैसी कई यादगार फिल्में देने वाले राजश्री प्रोडक्शन ने अपने 76 साल पूरे कर लिए हैं। ऐसे में राजवीर देओल और पलोमा की फिल्म उनकी सेलिब्रेशन मूवी है।

यह भी पढ़ें: Rajveer Deol Paloma Debut: कल रिलीज होगी राजवीर और पलोमा की डेब्यू फिल्म 'दोनों', कतार में इतने स्टार किड्स

जहां अधिकतर मेकर्स फिल्म रिलीज के बाद गिरते हुए कलेक्शन को देखकर एक पर एक टिकट फ्री का ऑफर दर्शकों के लिए लेकर आते हैं, तो वहीं दूसरी तरफ 'दोनों' के मेकर्स ने ये स्ट्रेटेजी रिलीज से पहले ही अपना ली है। इस फिल्म के प्रोड्यूसर्स ने सिनेमाघरों में आने से पहले ही 'दोनों' पर 1 के साथ 1 फ्री टिकट का ऑफर फैंस के सामने रख दिया है।

View this post on Instagram

A post shared by Rajshri (@rajshrifilms)

जिस तरह से राजवीर और पलोमा की फिल्म के ट्रेलर का रिस्पॉन्स है और जितनी बेताबी से फैंस दोनों को स्क्रीन्स पर देखने का इंतजार कर रहे हैं, उसके हिसाब से ये मास्टर प्लान फिल्म को पहले दिन के कलेक्शन में पूरा-पूरा फायदा दिला सकता है।

पहले दिन इतने करोड़ से ओपनिंग कर सकती है 'दोनों'

'दोनों' ने एडवांस बुकिंग में अब तक 20 से 30 लाख रुपए टिकट कलेक्शन से कमा लिए हैं। जिस तरह से राजवीर के लिए फैंस का क्रेज है और साथ ही इस फिल्म का बज है, उसे देखते हुए ये अनुमान लगाया जा रहा है कि ये फिल्म पहले दिन लगभग 1 करोड़ के आसपास की कमाई कर सकती है।

हालांकि, अगले दिन रिलीज हो रही दो बड़ी फिल्मों के आने से फिल्म के कलेक्शन पर आगे आने वाले समय में फर्क पड़ सकता है। 'दोनों' का निर्देशन अवनीश एस बड़जात्या ने किया है।

यह भी पढ़ें: Rajveer Deol और Paloma की फिल्म 'दोनों' को लेकर मेकर्स का धांसू प्लान, टिकट पर मिल रहा है ये खास ऑफर