Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Dream Girl 2 Box Office 10th Day: 'गदर 2' के आगे नहीं झुकी 'ड्रीम गर्ल 2', संडे को दिखी कांटे की टक्कर

Dream Girl 2 Box Office 10th Day आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे स्टारर रोमांटिक कॉमेडी ड्रामा फिल्म ड्रीम गर्ल 2 गदर 2 से 15 दिन बाद यानी कि 25 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। अपने दूसरे रविवार को ड्रीम गर्ल 2 सिंगल डे कमाई के मामले में सनी देओल की फिल्म गदर 2 को कड़ी टक्कर देते दिखाई दी।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Mon, 04 Sep 2023 09:18 AM (IST)
Hero Image
Dream Girl 2 Box Office 10th Day Collection / Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Dream Girl 2 Box Office 10th Day: आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे की रोमांटिक कॉमेडी ड्रामा फिल्म 'ड्रीम गर्ल 2' ने 25 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक दी थी। इस फिल्म की शुरुआत बॉक्स ऑफिस पर काफी धमाकेदार हुई थी। एकता कपूर के प्रोडक्शन में बनी इस फिल्म ने डबल डिजिट यानी की 10 करोड़ से ओपनिंग की थी।

पहला वीकेंड 'ड्रीम गर्ल 2' के लिए अच्छा साबित हुआ। हालांकि, वर्किंग डे पर फिल्म की कमाई में थोड़ी गिरावट जरूर आई, लेकिन दूसरे वीकेंड पर ही बॉक्स ऑफिस पर अपनी पकड़ को मजबूत करते हुए रविवार को इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर सनी देओल की फिल्म को कमाई के मामले में कड़ी टक्कर दी।

100 करोड़ के बेहद नजदीक है आयुष्मान खुराना की 'ड्रीम गर्ल 2'

आयुष्मान खुराना की ड्रीम गर्ल 2 सनी देओल की फिल्म 'गदर 2' की रिलीज के 15 दिन बाद ही बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई। अनन्या पांडे स्टारर इस फिल्म ने दूसरे शनिवार को लगभग 6 करोड़ की कमाई की थी। हालांकि, रविवार को फिल्म की कमाई का आंकड़ा बढ़ा।

सैनलिक.कॉम की रिपोर्ट्स की मानें तो 'ड्रीम गर्ल-2' ने रविवार को टोटल 8.34 करोड़ की सिंगल डे कमाई की। सनी देओल की 'गदर 2' की कमाई भी सिंगल डे पर 8.67 करोड़ के आसपास पहुंची है। ड्रीम गर्ल 2 ने 10 दिनों के अंदर घरेलू बॉक्स ऑफिस पर अब तक 86.4 करोड़ का नेट कलेक्शन किया है। ग्रॉस ये फिल्म इंडिया में 92 करोड़ पहुंच चुकी है।

वर्ल्डवाइड 100 करोड़ के पार पहुंची ड्रीम गर्ल 2

ड्रीम गर्ल 2 में पूजा बनकर फिर से फैंस के दिलों को घायल कर चुके आयुष्मान खुराना की फिल्म इंडिया में भले ही 100 करोड़ के आंकड़े से अभी थोड़ी दूर हो, लेकिन वर्ल्डवाइड इस फिल्म ने 10 दिनों में 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। दुनियाभर में फिल्म की रफ्तार काफी तेज है।

आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे स्टारर इस फिल्म ने वर्ल्डवाइड अब तक टोटल 104 का कलेक्शन किया है। 'ड्रीम गर्ल 2' का निर्देशन राज शांडिल्य ने किया है। फिल्म में आयुष्मान-अनन्या के अलावा अभिषेक बनर्जी, अन्नू कपूर, परेश रावल जैसे सितारे अहम भूमिका में दिखे।