Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Dream Girl 2 Box Office Collection: ओपनिंग डे पर चला 'पूजा' का जादू, 'ड्रीम गर्ल 2' ने कर डाली बंपर कमाई

Dream Girl 2 Collection शुक्रवार को आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे की मोस्ट अवेटेड फिल्म ड्रीम गर्ल 2 सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। पहले दिन इस फिल्म को लेकर फैंस में काफी जबरदस्त क्रेज देखने को मिला जिसके चलते ओपनिंग डे पर ड्रीम गर्ल 2 को बॉक्स ऑफिस पर शानदार शुरुआत मिली है। आइए जानते हैं इस मूवी पहले दिन कितनी कमाई की है। 

By Jagran News NetworkEdited By: Jagran News NetworkUpdated: Sat, 26 Aug 2023 07:33 AM (IST)
Hero Image
'ड्रीम गर्ल 2' को मिली अच्छी शुरुआत (Photo Credit-Instagram)

 नई दिल्ली जेएनएन: Dream Girl 2 Opening Day Box Office Collection: 4 साल पहले आई 'ड्रीम गर्ल' का सीक्वल यानी 'ड्रीम गर्ल 2' सिनेमाघरों में रिलीज हो गया है। आलम ये है कि पहले दिन आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे की इस फिल्म ने कमाल कर दिया है।

ओपनिंग डे के मौके पर बॉक्स ऑफिस पर 'ड्रीम गर्ल 2' को जबरदस्त शुरुआत मिली है, जिससे ये कहा जा सकता है कि इस कॉमेडी फिल्म ने पहले दिन फैंस पर अपनी छाप छोड़ी है। आइए जानते हैं कि इस मूवी ने रिलीज के पहले दिन कितने करोड़ की कमाई की है।

'ड्रीम गर्ल 2' को मिली शानदार शुरुआत

डायरेक्टर राज शांडिल्य की 'ड्रीम गर्ल 2' का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। दरअसल 2019  में इस फिल्म का पहला पार्ट रिलीज हुआ था,जिसमें पूजा बनकर आयुष्मान खुराना ने दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया था। अब पूजा दोबारा लौट आई है और आते ही उसने फैंस के दिलों पर राज करना शुरू कर दिया है, जिसका अंदाजा 'ड्रीम गर्ल 2' के ओपनिंग डे के धमाकेदार बॉक्स ऑफिस कलेक्शन से आसानी से लगाया जा सकता है।

View this post on Instagram

A post shared by Ayushmann Khurrana (@ayushmannk)

गौर करें आयुष्मान खुराना की इस लेटेस्ट फिल्म के पहले दिन की कमाई के आंकड़े की तरफ तो सैकनिल्क के अर्ली ट्रेड के मुताबिक 'ड्रीम गर्ल 2' ने रिलीज के पहले करीब 9-10 करोड़ के बीच में कमाई की है। 'गदर 2' की सुनामी के आगे इस फिल्म का ये कलेक्शन काफी शानदार माना जा रहा है।

क्या 'ड्रीम गर्ल 2' बनेगी अगली सीक्वल हिट

बीते दिनों में बॉक्स ऑफिस पर सीक्वल का काफी बोलबाला रहा है। एक तरफ सनी देओल की 'गदर 2' ने बॉक्स ऑफिस पर 400 से ज्यादा करोड़ का कारोबार कर इतिहास रचा है, तो वहीं दूसरी ओर अक्षय कुमार और पंकज त्रिपाठी की 'ओह माय गॉड 2' ने भी कमाई के मामले में शतक लगाया है।

इस तरह से ये दो सीक्वल फिल्में फिलहाल बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई हैं। ऐसे में बंपर ओपनिंग करने वाली आयुष्मान खुराना की 'ड्रीम गर्ल 2' क्या अगली सीक्वल हिट बन सकती है, ये देखना दिलचस्प रहेगा।