Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Dream Girl 2 Box Office Day 18: 'ड्रीम गर्ल 2' की कमर नहीं तोड़ पाई 'जवान', 100 करोड़ क्लब में फिल्म की एंट्री

Dream Girl 2 Box Office Collection Day 18 जवान और गदर 2 की भयंकर आंधी में आयुष्मान खुराना की फिल्म ड्रीम गर्ल 2 बॉक्स ऑफिस पर टिकी हुई है। फिल्म की स्पीड पर पिछले कई दिनों से ब्रेक लगा हुआ है। हालांकि गिरते- पड़ते ही सही लेकिन अब ड्रीम गर्ल 2 ने 100 करोड़ क्लब में एंट्री कर ली है।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Tue, 12 Sep 2023 09:43 AM (IST)
Hero Image
Dream Girl 2 Box Office Collection Day 18

नई दिल्ली, जेएनएन। Dream Girl 2 Box Office Collection Day 18: आयुष्मान खुराना की फिल्म ड्रीम गर्ल 2 कई दिनों से 100 करोड़ क्लब के लिए मेहनत कर रही थी। फिल्म की राह में पहले गदर 2 और बाद में जवान रोड़ा बन गई। इन दोनों फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर ऐसी आंधी लाई कि ड्रीम गर्ल 2 के लिए टिकना भी मुश्किल कर दिया। हालांकि, अब फिल्म ने 100 करोड़ क्लब में एंट्री कर ली है।

28 अगस्त को रिलीज हुई ड्रीम गर्ल 2 ने अच्छी शुरुआत की। फिल्म ने आयुष्मान खुराना को उनके करियर की सबसे बड़ी ओपनिंग भी दी। ड्रीम गर्ल 2 ने ओपनिंग डे पर बॉक्स ऑफिस पर  10.69 करोड़ के साथ खाता खोला। वहीं, ओपनिंग वीकेंड पर फिल्म ने 40.71 करोड़ कमा लिए।

जवान ने स्पीड पर लगाई रोक

पहला हफ्ता बॉक्स ऑफिस पर पूरा करते ही ड्रीम गर्ल 2 ने 67 करोड़ कमाए। इसके बाद फिल्म ने दूसरे हफ्ते में 95 करोड़ का बिजनेस किया। इतनी कमाई करने के बाद ड्रीम गर्ल 2 की रफ्तार धीमी पड़ गई, क्योंकि मुकाबले में शाह रुख खान की जवान उतर आई।

100 करोड़ के पार पहुंचा बिजनेस

अब तीसरा हफ्ता पूरा करने से पहले ड्रीम गर्ल 2 ने 100 करोड़ के ऊपर बिजनेस कर लिया है। वीकेंड कलेक्शन की बात करें तो शनिवार को फिल्म ने 1.35 करोड़ और रविवार को 1.50 करोड़ कमाए। सोमवार के बिजनेस की बात करें तो  Sacnilk की रिपोर्ट के अनुसार, ड्रीम गर्ल 2 ने लगभग 75 लाख का कमाए है। इसके साथ ही डोमेस्टिक बॉक्स ऑफिस पर आयुष्मान खुराना की फिल्म ने 100.16 करोड़ का नेट कलेक्शन कर लिया है।

ड्रीम गर्ल 2 की दमदार स्टार कास्ट

ड्रीम गर्ल 2 में आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे मुख्य भूमिकाओं में हैं। इनके अलावा फिल्म में परेश रावल, राजपाल यादव, विजय राज, मनजोत सिंह अभिषेक बनर्जी, मनोज जोशी और अन्नू कपूर भी अहम भूमिकाओं में हैं। ड्रीम गर्ल 2 का डायरेक्शन राज शांडिल्य ने किया है, जबकि प्रोडक्शन एकता आर कपूर और शोभा कपूर ने किया है।