Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Dream Girl 2 Collection Day 3: आयुष्मान खुराना-अनन्या की फिल्म ने मचाया 'गदर', सिर्फ रविवार को कर ली इतनी कमाई

Dream Girl 2 Collection Day 3 आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे की फिल्म ड्रीम गर्ल 2 ने 25 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक दी थी। इस फिल्म की ओपनिंग डबल डिजिट से हुई थी। वीकेंड पर भी राज शांडिल्य के निर्देशन में बनी इस फिल्म ने गदर मचा दिया। गदर-2 के आगे ड्रीम गर्ल 2 की रविवार को काफी अच्छी कमाई हुई।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Mon, 28 Aug 2023 07:50 AM (IST)
Hero Image
Dream Girl 2 Box Office Collection Day 3 । Photo- Youtube

नई दिल्ली, जेएनएन। Dream Girl 2 Weekend Collection: पूजा बनकर स्क्रीन पर आए आयुष्मान खुराना ने एक बार फिर से लोगों के दिलों की घंटी बजा दी है। 'ड्रीम गर्ल 2' ने 25 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक दी थी। इस फिल्म में फैंस को पहली बार आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे का रोमांस ऑनस्क्रीन देखने को मिला।

शुक्रवार को जब रोमांटिक कॉमेडी ने सिनेमाघरों में दस्तक दी थी तो 'गदर-2' और 'OMG 2' दोनों का ही बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पूरी तरह से हिल गया था। तीन दिनों के अंदर ही आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे स्टारर ये फिल्म 40 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है।

रविवार को सिंगल डे घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 'ड्रीम गर्ल-2' की इतनी कमाई

आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे की फिल्म 'ड्रीम गर्ल 2' की ओपनिंग डबल डिजिट के साथ हुई थी। इस फिल्म ने पहले दिन यानी कि शुक्रवार को लगभग 10.69 करोड़ की टोटल कमाई कर ली थी। शनिवार को इस फिल्म की कमाई में काफी उछाल आया और मूवी ने लगभग 14.02 कमाई।

सैनलिक.कॉम की रिपोर्ट की मानें तो एकता कपूर के बैनर तले बनी 'ड्रीम गर्ल 2' ने रविवार को सबसे ज्यादा कमाई की है। इस फिल्म ने रविवार को यानी की तीसरे दिन पर सिंगल डे लगभग 16 करोड़ का बिजनेस किया। घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 'ड्रीम गर्ल 2' का वीकेंड पर ही टोटल कलेक्शन 40 करोड़ तक पहुंच चुका है।

ड्रीम गर्ल 2 वीकेंड कलेक्शन 

शुक्रवार- 10.69 

शनिवार- 14.02 

रविवार - 29.2 

टोटल कलेशन - 40.71 

वर्ल्डवाइड धीमी है 'ड्रीम गर्ल 2' की शुरुआत

आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे स्टारर 'ड्रीम गर्ल 2' की घरेलू बॉक्स ऑफिस पर शुरुआत तो काफी अच्छी है, लेकिन वर्ल्डवाइड ये फिल्म कुछ खास असर वीकेंड तक लोगों के दिलों पर नहीं छोड़ पाई है। इस फिल्म ने अब तक वर्ल्डवाइड टोटल 34 करोड़ के करीब कमाई की है।

राज शांडिल्य के निर्देशन में बनी ये फिल्म साल 2019 में रिलीज हुई 'ड्रीम गर्ल 2' का सीक्वल है। ड्रीम गर्ल 2 में आयुष्मान-अनन्या के अलावा परेश रावल, अनु कपूर, विजय राज, राजपाल यादव और अभिषेक बनर्जी जैसे कई मंझे हुए कलाकार भी दर्शकों का मनोरंजन करते हुए नजर आ रहे हैं।