Move to Jagran APP

Dream Girl 2 Box Office Day 5: 'तारा सिंह' के आगे 'पूजा' ने काटा गदर, 50 करोड़ क्लब में शामिल 'ड्रीम गर्ल 2'

Dream Girl 2 Box Office Collection Day 5 आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे की फिल्म ड्रीम गर्ल 2 के सामने गदर 2 और ओएमजी 2 जैसी बड़ी फिल्में मुकाबले में खड़ी हैं। फिर भी ड्रीम गर्ल 2 अपना जादू चलाने में कामयाब रही। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी शुरुआती की। अब रिलीज के महज 5 दिनों में ड्रीम गर्ल 2 ने 50 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraPublished: Wed, 30 Aug 2023 08:01 AM (IST)Updated: Wed, 30 Aug 2023 08:01 AM (IST)
Dream Girl 2 Box Office Collection Day 5, Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Dream Girl 2 Box Office Collection Day 5: आयुष्मान खुराना की फिल्म ड्रीम गर्ल 2 वर्क डेज में भी अपना बिजनेस बरकरार रख रही है। फिल्म ने रिलीज के 5 दिनों में 50 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है।

ड्रीम गर्ल 2 अपने एंटरटेनमेंट के डोज के साथ दर्शकों को थिएटर्स तक खींचकर ला रही है। फिल्म में आयुष्मान की करम और पूजा के किरदारों में एक्टिंग लोगों को पसंद आ रही है, जो फिल्म के बढ़ते बिजनेस में साफ दिख रहा है।

गदर 2 और ओएमजी 2 से किया मुकाबला

ड्रीम गर्ल 2 के सामने मुकाबले में गदर 2 और ओएमजी 2 जैसी बड़ी फिल्में मुकाबले में था। सनी देओल और अक्षय कुमार की फिल्मों ने पहले से बॉक्स ऑफिस पर अपना कब्जा बना रखा था। हालांकि, ड्रीम गर्ल 2 ने इनके बीच अपनी जगह बनाने में कामयाब रही है।

वीकेंड पर छापे नोट

25 अगस्त को रिलीज के साथ ही ड्रीम गर्ल 2 बॉक्स ऑफिस पर 10 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन कर शुरुआत की। इसके बाद फिल्म को वीकेंड का फायदा मिला और बिजनेस में जंप आई। ड्रीम गर्ल 2 ने शनिवार को 14.02 करोड़ का कलेक्शन किया। वहीं, रविवार को बिजनेस 16 करोड़ रहा।

मंडे टेस्ट से नहीं खबराई ड्रीम गर्ल

ड्रीम गर्ल 2 मंडे टेस्ट में पीछे नहीं हटी और डटकर खड़ी रही। हालांकि, कलेक्शन में काफी गिरावट देखने को मिली। फिल्म ने सोमवार को 5.42 करोड़ का बिजनेस किया। अब मंगलवार की कमाई की बात करें तो Sacnilk के रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म का बिजनेस कुछ बेहतर हुआ है।

5 दिनों में कमाए 50 करोड़

शुरुआती आंकड़ों के अनुसार, ड्रीम गर्ल 2 ने 29 अगस्त को लगभग 5.70 करोड़ कमाए। इसके साथ ही ड्रीम गर्ल 2 ने रिलीज के 5 दिनों में घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 51.83 करोड़ का नेट लाइफटाइम बिजनेस कर लिया है।

फिल्म की मजबूत स्टार कास्ट

ड्रीम गर्ल 2 में आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे मुख्य भूमिकाओं में हैं। फिल्म का डायरेक्शन राज शांडिल्य ने किया है, जबकि प्रोडक्शन एकता आर कपूर और शोभा कपूर ने किया है। फिल्म में परेश रावल, राजपाल यादव, विजय राज, मनजोत सिंह अभिषेक बनर्जी, मनोज जोशी और अन्नू कपूर भी अहम भूमिकाओं में हैं।  


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.