Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Dream Girl 2 Box Office Collection: बॉक्स ऑफिस पर 'ड्रीम गर्ल 2' हुई बेहाल, 22वें दिन महज इतनी रही कमाई

Dream Girl 2 Day 22 Collection बॉलीवुड की कॉमेडी फिल्म ड्रीम गर्ल 2 ने शुरुआती दिनों में बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार प्रदर्शन कर हर किसी को हैरान किया। सिनेमाघरों में आयुष्मान खुराना की ये मूवी दर्शकों का मनोरंजन करने में सफल रही। लेकिन शाह रुख खान की जवान की रिलीज के बाद से ड्रीम गर्ल 2 की कमाई का स्तर हो रोज गिरता ही चला जा रहा है।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Sat, 16 Sep 2023 09:37 AM (IST)
Hero Image
ड्रीम गर्ल 2 के कलेक्शन में गिरावट जारी (Photo Credit-twitter)

नई दिल्ली जेएनएन: Ayushmann Khurrana Dream Girl 2 Day 22 Box Office Collection: कॉमेडी फिल्म 'ड्रीम गर्ल 2' ने सिनेमाघरों में दर्शकों को जमकर हंसाया। आलम ये रहा कि फैंस को आयुष्मान खुराना की ये फिल्म काफी ज्यादा पसंद आई। बॉक्स ऑफिस पर भी इस शानदार फिल्म ने 100 करोड़ का आंकड़ा पर अनोखा कारनामा कर दिखाया है।

लेकिन शाह रुख खान की फिल्म 'जवान' की रिलीज के बाद से 'ड्रीम गर्ल 2' उभर नहीं पा रही है, जिसके चलते हर रोज इस मूवी के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में गिरावट दर्ज की जा रही है। इस बीच हम आपको बताने जा रहे हैं कि 'ड्रीम गर्ल 2' ने 22वें दिन कितना कारोबार किया है।

22वें दिन 'ड्रीम गर्ल 2' ने कमाए महज इतने लाख

पहले तीन सप्ताह तक 'ड्रीम गर्ल 2' का बॉक्स ऑफिस पर शानदार सफर जारी रहा। ऑडियंस से लेकर क्रिटिक्स तक हर किसी ने डायरेक्टर राज शांडिल्य के निर्देशन में बनी इस मूवी को पॉजिटिव रिस्पॉन्स दिया। आलम ये रहा कि पहले पार्ट की तरह 'ड्रीम गर्ल' का दूसरा पार्ट भी सफल साबित हुआ, जिसके चलते ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ का जादुई आंकड़ा पार करने में भी सफल हुई।

लेकिन बीते दिनों में इस मूवी के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में लगातार गिरावट दर्ज की जा रही है। गौर करें 'ड्रीम गर्ल 2' के 22वें दिन के कलेक्शन की तरफ तो Sacnilk की रिपोर्ट के अनुसार आयुष्मान खुराना की ये मूवी बीते शुक्रवार को अनुमानित महज 51 लाख रुपये का कारोबार कर सकी है। इससे ये साफ कहा जा सकता है कि 'जवान' की वजह से 'ड्रीम गर्ल 2' सिंगल डिजिट बॉक्स ऑफिस कलेक्शन करने में भी संघर्ष कर रही है।

इन फिल्मों के क्लब में शामिल हुई 'ड्रीम गर्ल 2'

साल 2023 बॉलीवुड फिल्मों के लिहाज से अब तक काफी शानदार रहा है। इस साल 'पठान, द केरल स्टोरी और गदर 2' जैसी कई फिल्में रही हैं, जिन्होंने बॉक्स ऑफिस पर बंपर कमाई की है। इसके अलावा 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी और तू झूठी मैं मक्कार' जैसी छोटी बजट की फिल्मों ने भी बॉक्स ऑफिस पर सफलता हासिल की है।

अब 'ड्रीम गर्ल 2' का नाम भी इनके साथ जुड़ रहा है, जिसने इस साल 100 करोड़ से ज्यादा का कारोबार किया है। बता दें कि 'ड्रीम गर्ल 2' की टोटल कमाई 102 करोड़ के पार पहुंच गई है।

ये भी पढ़ें- Jawan Day 9 Box Office Collection: 400 करोड़ के पार हुई 'जवान', 9वें दिन किया जबरदस्त कलेक्शन