Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Dream Girl 2 Box Office Collection: 'ड्रीम गर्ल 2' के कलेक्शन में आई गिरावट, 8वें दिन की महज इतनी कमाई

Dream Girl 2 Day 8 Collection आयुष्मान खुराना की ड्रीम गर्ल 2 बॉक्स ऑफिस पर अपनी मजबूत पकड़ बनाए हुए। रिलीज के 1 हफ्ते बाद भी इस फिल्म की कमाई की रफ्तार थमने का नाम नहीं ले रही है लेकिन 8वें दिन कहानी में उलटफेर आया है और मूवी की कमाई कम होती दिखी है। आइए जानते हैं ड्रीम गर्ल 2 के लेटेस्ट कमाई के आंकड़े क्या हैं।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Sat, 02 Sep 2023 08:01 AM (IST)
Hero Image
'ड्रीम गर्ल 2' का कलेक्शन हुआ कम (Photo Credit-Instagram)

नई दिल्ली जेएनएन: Dream Girl 2 Day 8 Box Office Collection: कॉमेडी फिल्म 'ड्रीम गर्ल 2' इन दिनों में शानदार प्रदर्शन कर रही है। रक्षा बंधन के चलते पिछले दो दिनों में 'ड्रीम गर्ल 2' ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कारोबार किया है।

रिलीज का पहला सप्ताह आयुष्मान खुराना की फिल्म के लिए काफी बेहतरीन गुजरा है, लेकिन अब 8वें दिन 'ड्रीम गर्ल 2' के कलेक्शन में भारी गिरावट दर्ज की गई है। आइए जानते हैं कि बीते शुक्रवार इस फिल्म ने कितनी कमाई की है।

8वें दिन 'ड्रीम गर्ल 2' ने कमाए इतने करोड़

बीते 25 अगस्त को रिलीज हुई निर्देशक राज शांडिल्य की 'ड्रीम गर्ल 2' दर्शकों का भरपूर मनोरंजन कर रही है। क्रिटिक्स से लेकर ऑडियंस तक हर किसी की ओर इस मूवी को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला है। एक सप्ताह में बॉक्स ऑफिस पर 66 करोड़ से ज्यादा की कमाई करने वाली आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे की इस फिल्म की कमाई पर अब ब्रेक लगता दिख रहा है।

View this post on Instagram

A post shared by Ayushmann Khurrana (@ayushmannk)

दरअसल सैकनिल्क के अर्ली ट्रेड के मुताबिक रिलीज के 8वें दिन 'ड्रीम गर्ल 2' ने बॉक्स ऑफिस पर 4-5 करोड़ के बीच का कारोबार किया है, जोकि 7वें दिन के हिसाब बस आधे से थोड़ा ज्यादा है। हालांकि दूसरे वीकेंड पर इस कॉमेडी फिल्म की कमाई में उछाल देखने को मिल सकता है।

इतनी हुई 'ड्रीम गर्ल 2' की कुल कमाई

ओपनिंग वीकेंड पर 40 करोड़ से ज्यादा का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन करने वाली 'ड्रीम गर्ल 2' ने शुरुआत में ही ये साबित कर दिया था कि ये फिल्म अच्छी कमाई करेगी। पहला वीक आयुष्मान खुराना की मूवी के लिए बेहद शानदार गुजरा है।

8वें दिन की कमाई को मिलाकर गौर करें 'ड्रीम गर्ल 2' के कुल कलेक्शन की तरफ तो इस मूवी ने अब तक बॉक्स ऑफिस पर कुल 71 करोड़ से ज्यादा की इनकम कर ली है, जोकि काबिल ए तारीफ है। उम्मीद ये भी है कि 'ड्रीम गर्ल 2' इस साल की एक और ऐसी फिल्म बनेगी जो बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर सकती है।