Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Dream Girl 2 Worldwide: 'ड्रीम गर्ल 2' ने सनी देओल की 'गदर 2' को चटाई धूल, वर्ल्डवाइड बुधवार को इतनी कमाई

Dream Girl 2 Worldwide Collection एक तरफ जहां सनी देओल की एक्शन ड्रामा फिल्म गदर 2 बॉक्स ऑफिस पर सफलता का परचम लहरा रही है तो वहीं दूसरी तरफ आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे की फिल्म ड्रीम गर्ल 2 तारा सिंह के सामने हार मानने के लिए बिल्कुल भी तैयार नहीं है। ड्रीम गर्ल 2 ने हाल ही में सनी देओल की गदर 2 सिंगल डे कलेक्शन में पीछे छोड़ा।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Thu, 07 Sep 2023 04:35 PM (IST)
Hero Image
Dream Girl 2 Worldwide Collection । Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Dream Girl 2 Worldwide Collection: सनी देओल की 'गदर-2' इस वक्त बॉक्स ऑफिस पर राज कर रही है। अनिल शर्मा के निर्देशन में बनी एक्शन ड्रामा फिल्म ने अब तक कई बड़ी फिल्मों को धूल चटा दी है।

हालांकि, आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे स्टारर 'ड्रीम गर्ल 2' किसी भी कीमत पर 'गदर 2' से बॉक्स ऑफिस पर हार मानने के लिए तैयार नहीं है।

रोमांटिक कॉमेडी ड्रामा 'ड्रीम गर्ल-2' इंडिया में शानदार बिजनेस कर ही रही है और जल्द ही ये 100 करोड़ के आंकड़े को पार कर सकती है। इसके अलावा वर्ल्डवाइड भी इस फिल्म ने बुधवार के कलेक्शन में सनी देओल की 'गदर 2' को सिंगल डे कमाई में पीछे छोड़ दिया है।

ड्रीम गर्ल 2 ने 'गदर 2' को सिंगल डे कलेक्शन में दी मात

'ड्रीम गर्ल 2' में आयुष्मान खुराना चार साल के बाद 'पूजा' बनकर स्क्रीन पर लौटे और स्क्रीन पर आते ही उन्होंने दर्शकों के दिलों की घंटी को बजा दिया। इंडिया में वर्किंग डेज पर फिल्म की कमाई भले ही घट गई, लेकिन दुनियाभर में फिल्म को भरपूर प्यार मिल रहा है।

यह भी पढ़ें: Dream Girl 2 Worldwide: 'गदर 2' के तूफान के आगे मजबूती से खड़ी है 'ड्रीम गर्ल 2', दुनियाभर में कमाए इतने करोड़

एकता कपूर के बालाजी बैनर तले बनी फिल्म 'ड्रीम गर्ल 2' ने बुधवार को सिंगल डे वर्ल्डवाइड कमाई के मामले में 'गदर 2' को पीछे छोड़ दिया है। 'गदर 2' ने जहां सिंगल डे पर 3 करोड़ का बिजनेस किया, तो वहीं 'ड्रीम गर्ल 2' जिसका कलेक्शन मंगलवार तक 116 करोड़ था, वह अब 121 करोड़ दुनियाभर में पहुंच चुका है। आयुष्मान खुराना की 'ड्रीम गर्ल 2' ने वर्ल्डवाइड 5 करोड़ का बुधवार को बिजनेस किया है।

वर्ल्डवाइड कलेक्शन  इंडिया नेट  इंडिया ग्रॉस  ओवरसीज सिंगल डे वर्ल्डवाइड कमाई 
121 करोड़ रुपए  94.69 करोड़ रुपए 108.5 करोड़ रुपए 12.5 करोड़ रुपए  5, करोड़ बुधवार 

आयुष्मान- अनन्या की जोड़ी दिखी पहली बार

आपको बता दें कि राज शांडिल्य के निर्देशन में बनी इस फिल्म में आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे की जोड़ी पहली बार फैंस को देखने को मिली। दोनों की केमिस्ट्री फैंस को काफी पसंद आई।

इस फिल्म में आयुष्मान खुराना -अनन्या पांडे के अलावा परेश रावल, राजपाल यादव, अभिषेक बनर्जी और अन्नू कपूर जैसे सितारों ने अहम भूमिका निभाई। हाल ही में ड्रीम गर्ल 2 की मुंबई में सक्सेस पार्टी हुई, जिसमें सितारों का मेला लगा।

यह भी पढ़ें: Ayushmann Khurran को फैंस ने दिया सरप्राइज, 'ड्रीम गर्ल 2' एक्टर के लिए इस खास चीज को लेकर पहुंचे मिलने