Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Drishyam 2 Collection Day 31: दुनियाभर में 300 करोड़ पार हुई 'दृश्यम 2', इसका बाल भी बांका नहीं कर पाई अवतार 2

Drishyam 2 Box Office Collection Day 31 अजय देवगन तब्बू और अक्षय खन्ना स्टारर दृश्यम 2 दुनियाभर में कमाई के झंडे गाड़ रही है। फिल्म वर्ल्ड वाइल्ड 300 करोड़ पार हो गई है। हाल ही में रिलीज हुई अवतार 2 भी इसकी रफ्तार को रोक नहीं पाई।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Updated: Sun, 18 Dec 2022 10:35 AM (IST)
Hero Image
Drishyam 2 Box Office Collection, Day 31 Ajay Devgn

नई दिल्ली, जेएनएन। Drishyam 2 Box Office Collection Day 31: अजय देवगन की फिल्म टिकट खिड़की पर अच्छी कमाई कर रही है। हालांकि यह उम्मीद की जा रही थी कि जेम्स कैमरून की हॉलीवुड साइंस-फाई ड्रामा फिल्म 'अवतार: द वे ऑफ वॉटर' की रिलीज से फिल्म का बिजनेस प्रभावित होगा, जो इस शुक्रवार (16 दिसंबर) को सिनेमाघरों में रिलीज हुई पर ऐसा होता नजर नहीं आ रहा है। दृश्यम 2 सिनेमाघरों में मजबूती से टिकी हुई है। भारी भरकम कलेक्शन के साथ ही दृश्यम 2 दुनियाभर में 300 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है।

दृश्यम 2 ने एक महीने किए पूरे

दृश्यम 2 को सिनेमाघरों में रिलीज हुए 1 महीने से ज्यादा का समय हो चुका है। कोरोना महामारी के बाद जब कि बाकी बॉलीवुड फिल्में बॉक्स ऑफिस पर संघर्ष करती नजर आ रही हैं, दृश्यम 2 ने शानदार प्रदर्शन किया है। बॉक्स ऑफिस इंडिया के अनुसार, 'दृश्यम 2 गोलमाल अगेन और तान्हाजी - द अनसंग वॉरियर के बाद दुनिया भर में 300 करोड़ का आंकड़ा पार करने वाली अजय देवगन की तीसरी फिल्म बन गई है।

300 करोड़ पार हुई 'दृश्यम 2'

दृश्यम 2 ने बॉक्स ऑफिस पर दुनिया भर में लगभग 307 करोड़ की कमाई की है और गोलमाल के 311 करोड़ से जरा सा ही पीछे है। अगले 3-4 दिनों के अंदर ही ये इस आंकड़े को भी पार कर लेगी। हालांकि ये तानाजी - द अनसंग वॉरियर के 358 करोड़ से काफी दूर नजर आ रही है। बता दें कि अजय देवगन, तब्बू और अक्षय खन्ना की इस फिल्म का ओवरसीज कलेक्शन बाकियों से कहीं बेहतर है।

'अवतार 2' से मिल रह कड़ी टक्कर

घरेलू बॉक्स ऑफिस की बात करें तो फिल्म ने 31वें दिन 2 करोड़ का बिजनेस किया है। इसके साथ ही इसकी कुल कमाई पहुंच गई 220.52 करोड़। बता दें कि इस शुक्रवार भारत में हॉलीवुड की अवतार: द वे ऑफ वॉटर भी रिलीज हुई। जिसने दो दिनों में ही 87 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस कर लिया है। हालांकि रविवार इन दोनों ही फिल्मों के लिए खास रहने वाला है। 

ये भी पढ़ें

अभिषेक बच्चन की टीम ने जीता कबड्डी सीजन 9 का खिताब, भरे स्टेडियम में ऐश्वर्या संग एक्टर ने किया डांस

Avatar The Way of Water Collection Day 2: 100 करोड़ से बस इतनी दूर है 'अवतार 2', दूसरे दिन भी हुई जबरदस्त कमाई