Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Dunki Worldwide Collection: वर्ल्डवाइड 'डंकी' ने किया कमाल, दूसरे दिन छूआ कमाई ये जादुई आंकड़ा

Dunki Worldwide Day 2 शाह रुख खान की फिल्म डंकी इन दिनों में सिनेमाघरों में जारी है। डायरेक्टर राजकुमार हिरानी की फिल्म को लेकर फैंस में काफी क्रेज देखा जा रहा है। इस बीच डंकी के वर्ल्डवाइड कलेक्शन के लेटेस्ट आंकड़े सामने आ गए हैं। ऐसे में आइए जानते हैं कि दुनियाभर में ये मूवी दो दिन में कितना कारोबार कर पाई है।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Sat, 23 Dec 2023 07:03 PM (IST)
Hero Image
दो दिन में इतनी हुई 'डंकी' की वर्ल्डवाइड कमाई (Photo Credit-Twitter)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Dunki Worldwide Box Office Collection: मेगा सुपरस्टार शाह रुख खान की बहुचर्चित फिल्म 'डंकी' हाल ही में सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। रिलीज के पहले दो दिन में 'डंकी' ने अपनी कलेक्शन हर किसी को प्रभावित किया है।

बॉक्स ऑफिस के अलावा वर्ल्डवाइड कलेक्शन के मामले में 'डंकी' ने पूरा दमखम दिखाया है। इस बीच 'डंकी' की दूसरे दिन की दुनियाभर में कमाई के लेटेस्ट आंकड़े सामने आ गए हैं। आइए एक नजर फिल्म के ग्लोबल कलेक्शन पर डालते हैं।

100 करोड़ के पार हुई 'डंकी'

21 दिसंबर को शाह रुख खान की फिल्म 'डंकी' को दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज किया गया है। इस मूवी को भारत के अलावा विदेशों में मौजूद फैंस ने भी काफी सराहा है। जिसका अंदाजा 'डंकी' के लेटेस्ट वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस कलेक्शन से आसानी से लगा सकते हैं। रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के सोशल मीडिया पर फिल्म के लेटेस्ट कलेक्शन की जानकारी दी है।

जिसके आधार पर पहले दो दिन में शाह रुख खान और तापसी पन्नू स्टारर 'डंकी' ने दुनियाभर में 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। ऐसे में अब फिल्म का टोटल वर्ल्डवाइड कारोबार 103.4 करोड़ हो गया है। इमोशनल और कॉमेडी ड्रामा इस फिल्म की कहानी काफी शानदार है,जो आपको दिल को छू जाएगी।

हालांकि रिव्यू के मामले में 'डंकी' के लिए सौदा 50-50 का नजर आ रहा है। जिसकी वजह से कमर्शियल तौर पर 'डंकी' को उतनी बड़ी सक्सेस नहीं मिल पा रही है।

  पहला दिन     58 करोड़
  दूसरा दिन     45 करोड़
   कुल     103.4 करोड़

ओपनिंग वीकेंड 'डंकी' के लिए अहम

रिलीज के पहले दो दिन में 'डंकी' शाह रुख खान के स्टारडम की तुलना में कमाल नहीं दिख सकी है। लेकिन आने वाला वीकेंड इस फिल्म के लिए बेहद अहम होने वाले है। शनिवार और रविवार को 'डंकी' की कमाई में उछाल आने की उम्मीद है।

जिसके चलते शाह रुख खान की 'डंकी' रिलीज के 4 दिन के भीतर वर्ल्डवाइड 200 करोड़ का कारोबार करती दिख सकती है। कहा ये भी जा रहा है कि प्रभास की सालार की रिलीज से 'डंकी' पर काफी प्रभाव पड़ा।

ये भी पढ़ें- Dunki: राजकुमार हिरानी ने किया खुलासा, बताया- क्यों Shah Rukh Khan संग काम करने के लिए करना पड़ा 20 साल इंतजार