Move to Jagran APP

Fast X Box Office Collection: इंडिया में बस 100 करोड़ से इतनी दूर है Fast X, मंडे को वर्ल्डवाइड की दमदार कमाई

Fast X Box Office Collection विन डीजल की फिल्म फास्ट एंड फ्यूरियस-10 बॉक्स ऑफिस पर लगातार सफलता के झंडे गाड़ रही है। ये फिल्म जल्द ही 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएगी। दुनियाभर में तो Fast X ने तहलका ही मचा दिया है।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Tue, 30 May 2023 09:05 AM (IST)
Hero Image
Fast X Box Office Report Vin Diesel Film Soon to Enter 100 Crore Club in India Crosses 4 Thousand Collection/Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। Fast X Box Office Collection: विन डीजल की फिल्म 'फास्ट एंड फ्यूरियस-10' का जादू फैंस के सिर चढ़कर बोल रहा है। दुनियाभर में तो थिएटर में इस फिल्म को देखने के लिए भीड़ इकट्ठी हो ही रही है, लेकिन इंडिया में भी सिनेमाघर खचाखच भरे हुए हैं। Fast X घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 'द केरल स्टोरी' को कांटे की टक्कर दे रही है।

इंडिया में विन डीजल की सुपरहिट एक्शन एडवेंचर सीरीज तेजी से 100 करोड़ क्लब की तरफ बढ़ रही है, तो वहीं वर्ल्डवाइड इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका ही मचा दिया है।

जॉन विक 4 और इविल डेड राइज जैसी बड़ी हॉलीवुड फिल्मों को Fast X पहले ही पीछे छोड़ चुकी है और अब ये फिल्म 'गार्डियंस ऑफ द गैलेक्सी' को भी मात देने की तैयारी में जुट गई है।

इंडिया में 100 करोड़ से बस इतनी दूर है Fast X

इंडिया में फास्ट एंड फ्यूरियस अच्छा प्रदर्शन कर रही है। बच्चों से लेकर बड़ों तक हर किसी के अंदर इस सीरीज को लेकर पहले से ही क्रेज है। हर पार्ट की तरह फास्ट एंड फ्यूरियस का 10वां पार्ट भी लोगों को काफी पसंद आ रहा है। खास बात ये है कि इंडिया में इंग्लिश भाषा में तो लोग इस फिल्म को एन्जॉय कर ही रहे हैं, लेकिन हिंदी भाषा में भी फिल्म को काफी प्यार मिल रहा है।

हिंदी में फिल्म ने अब तक 46 करोड़ 68 करोड़ का बिजनेस किया है। सोमवार को फिल्म की कमाई 1.2 करोड़ है, जबकि अंग्रेजी में टोटल कमाई अब तक 44.62 करोड़ के करीब हुई है।

इंडियन बॉक्स ऑफिस पर ग्रॉस तो पहले ही 112.2 करोड़ की कमाई कर चुकी है। नेट कमाई फिल्म के 96.12 करोड़ के आसपास की है, जो इस हफ्ते में ही 100 करोड़ में तब्दील हो सकती है।

दुनियाभर में Fast X ने मचाया तहलका

इंडियन ऑडियंस के दिलों में ये 'फास्ट एंड फ्यूरियस-10' अपनी जगह बनाने में कामयाब रही है, तो वहीं दूसरी तरफ वर्ल्डवाइड विन डीजल की एक्शन एडवेंचर फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया है। फिल्म ने महज 12 दिनों में ही दुनियाभर में 4190 करोड़ का कलेक्शन कर चुकी है।

ये हॉलीवुड फिल्म पहले ही 'जॉन विक 4 और इविल डेड राइज जैसी फिल्मों से आगे निकल चुकी है और अब दुनियाभर में इसकी टक्कर 'गार्डियंस ऑफ द गैलेक्सी' से होने वाली है, जिसका कलेक्शन 6000 हजार करोड़ के आसपास है।