Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Fighter Advance Booking: बॉक्स ऑफिस पर कहर ढहाने को तैयार ऋतिक की 'फाइटर', चंद दिनों में कर लिया करोड़ों का बिजनेस

Fighter Advance Booking फाइटर फुल मसाला एटरटेनर होने की वजह से दर्शकों के एक बड़े ग्रुप को आकर्षित कर रही है। ट्रेलर के बाद फिल्म के गाने पहले ही हिट हो चुके हैं। ऐसे में अब फैंस बिग स्क्रीन पर फाइटर का इंतजार कर रहे हैं। हाल में फिल्म की एडवांस बुकिंग के लिए टिकट काउंटर खोल दिए गए और चंद दिनों में करोड़ों का बिजनेस कर लिया है।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Updated: Tue, 23 Jan 2024 08:01 AM (IST)
Hero Image
बॉक्स ऑफिस पर कहर ढहाने को तैयार 'फाइटर', (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की फिल्म फाइटर रिलीज के लिए बिल्कुल तैयार है। फिल्म ट्रेलर रिलीज से चर्चा में बनी हुई है। रही सही कसर ऋतिक और दीपिका की आग लगाती केमिस्ट्री ने पूरी कर दी। वहीं, अब फिल्म अपने बिजनेस को लेकर ध्यान खींच रही है।

फाइटर, भारतीय वायु सेना के इर्द- गिर्द बुनी कहानी है। फिल्म में खतरनाक एरियल एक्शन और होश उड़ा देने वाले स्टंट्स शामिल किए गए है।

यह भी पढ़ें- 'उन्हें बता दो बाप कौन है', पुलवामा अटैक का बदला लेने निकले Fighter, ट्रेलर के हर फ्रेम में देशभक्ति का सैलाब

चंद दिनों में कमाए करोड़ों

फाइटर फुल मसाला एटरटेनर होने की वजह से दर्शकों के एक बड़े ग्रुप को आकर्षित कर रही है। ट्रेलर के बाद फिल्म के गाने पहले ही हिट हो चुके हैं। ऐसे में अब फैंस बिग स्क्रीन पर फाइटर का इंतजार कर रहे हैं। हाल में फिल्म की एडवांस बुकिंग के लिए टिकट काउंटर खोल दिए गए और चंद दिनों में करोड़ों का बिजनेस कर लिया है।

एडवांस बुकिंग में आगे फाइटर

फाइटर हॉलीडे और वीकेंड के करीब रिलीज हो रही है, जिसका फायदा फिल्म के बिजनेस को जरूर मिलने वाला है। एडवांस बुकिंग की रिपोर्ट भी अच्छी आ रही है। Sacnilk की रिपोर्ट के अनुसार, पूरे भारत में फाइटर के 8699 शोज रखे गए है।

फिल्म ने किया कितना बिजनेस ?

फाइटर ने टिकट काउंटर खुलने के बाद फिल्म ने तीन दिनों में 114327 टिकट देशभर में बेच लिए है। इसके साथ ही ओपनिंग डे के लिए फाइटर ने अब तक 3.7 करोड़ (36981518) का बिजनेस कर लिया है, जो लगातार बढ़ रहा है।

कब रिलीज होगी फिल्म ?

फाइटर गणतंत्र दिवस के मौके पर 25 जनवरी को दुनियाभर के थिएटर्स में रिलीज की जाएगी। फिल्म में ऋतिक रोशन के साथ लीड रोल में दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर हैं। इनके अलावा ऋषभ साहनी, अक्षय ओबेरॉय, करण सिंह ग्रोवर, आकर्ष अलग और संजीदा शेख भी अहम किरदारों में हैं।

यह भी पढ़ें- Fighter Advance Booking: रिलीज के पहले ही 'फाइटर' की झोली में आए करोड़ों, महज तीन दिनों में बिके इतने हजार टिकट

कौन है फाइटर के मास्टर माइंड ?

फाइटर का डायरेक्शन पठान बनाने वाले सिद्धार्थ आनंद ने किया है, जो ब्लॉकबस्टर फिल्म रही थी। वहीं, प्रोडक्शन वायकॉम 18 स्टूडियोज के बैनर तले किया गया है।