Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Fighter Advance Booking: रिलीज के पहले ही 'फाइटर' की झोली में आए करोड़ों, महज तीन दिनों में बिके इतने हजार टिकट

Fighter Advance Booking ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की फिल्म फाइटर लगातार चर्चा बटोर रही है। कुछ दिनों पहले फिल्म की एडवांस बुकिंग भी ओपन कर दी गई है। फाइटर की टिकट जिस स्पीड से बिक रही है उसे देखकर कहा जा सकता है फिल्म के ओपनिंग शोज हाउसफुल होने वाले हैं। फाइटर बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई कर सकती है।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Updated: Mon, 22 Jan 2024 04:19 PM (IST)
Hero Image
रिलीज के पहले ही 'फाइटर' की झोली में आए करोड़ों, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। ऋतिक रोशन की फिल्म फाइटर का बज बना हुआ है। देशभक्ति से भरपूर फिल्म गणतंत्र दिवस पर रिलीज होने जा रही है। ऐसे में फैम फाइटर का इंतजार बेसब्री से कर रहे हैं, जो फिल्म की एडवांस बुकिंग सेल में साफ दिखाई दे रहे है।

ओपनिंग डे के लिए फाइटर की एडवांस बुकिंग शनिवार को शुरु है और मजह तीन दिनों में फिल्म ने करोड़ों की टिकट बेच ली है।

यह भी पढ़ें- 'उन्हें बता दो बाप कौन है', पुलवामा अटैक का बदला लेने निकले Fighter, ट्रेलर के हर फ्रेम में देशभक्ति का सैलाब

रिकॉर्ड तोड़ कमाई करेगी फाइटर

फाइटर की टिकट जिस स्पीड से बिक रही है, उसे देखकर कहा जा सकता है फिल्म के ओपनिंग शोज हाउसफुल होने वाले हैं। फाइटर बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई कर सकती है और इसके साथ ही साल 2024 में ग्रैंड ओपनिंग करने वाली फिल्म बन सकती है।

फिल्म ने कमाए कितने करोड़ ?

फाइटर, नॉर्थ के साथ साउथ में भी अच्छी प्रीसेल कर रही है। Sacnilk की रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म अब तक 93735 टिकटें देशभर में बेच चुकी है। इसके साथ ही ओपनिंग डे के लिए फाइटर ने रिलीज के पहले ही 3.06 करोड़ (30593057) का बिजनेस कर लिया है।

डबल होगा बिजनेस

फाइटर को रिलीज होने में अभी दो दिन बाकी है, अगर फिल्म इस स्पीड के साथ टिकट बेचती रही, तो ये आंकड़ा डबल भी हो सकता है। फाइटर कुछ दिनों बाद 25 जनवरी को दुनियाभर के थिएटर्स में रिलीज की जाएगी।

फिल्म की स्टारकास्ट

फाइटर में ऋतिक रोशन के साथ लीड रोल में दीपिका पादुकोण हैं। फिल्म में इनके अलावा ऋषभ साहनी, अनिल कपूर, अक्षय ओबेरॉय, करण सिंह ग्रोवर, आकर्ष अलग और संजीदा शेख अहम किरदारों में शामिल हैं। ऋषभ साहनी, फाइटर में विलेन का किरदार निभा रहे हैं।

यह भी पढ़ें- Fighter: रिलीज से पहले सामने आया 'फाइटर' के विलेन का खूंखार लुक, Anil Kapoor ने 'टारगेट' को लेकर कही ये बात

क्या दोहराएगी पठान का इतिहास ?

फाइटर का डायरेक्शन सिद्धार्थ आनंद ने किया है। वहीं, प्रोडक्शन वायकॉम 18 स्टूडियोज के बैनर तले किया गया है। सिद्धार्थ आनंद इससे पहले बीते साल पठान लेकर आए थे, जिसे उन्होंने गणतंत्र दिवस के मौके पर रिलीज किया था और फिल्म ने छप्परफाड़ बिजनेस भी किया था। अब देखते हैं कि क्या फाइटर वही कमाल कर पाती है या नहीं।