Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Fighter Advance Booking Day 1: महज 2 घंटे में धड़ल्ले से बिके 'फाइटर' के टिकट, डायरेक्टर ने दिया अपडेट

Fighter Movie Advance Booking ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण स्टारर मूवी फाइटर कुछ ही दिनों बाद बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली है। ऐसे में रिलीज से 5 दिन पहले उनकी इस अपकमिंग फिल्म की टिकटों की एडवांस बुकिंग शुरू कर दी गई है। ऐसे में आइए जानते हैं कि चंद घंटों में ऋतिक की इस मूवी की कितनी टिकटों की एडवांस बुकिंग हुई है।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Sat, 20 Jan 2024 05:00 PM (IST)
Hero Image
एडवांस बुकिंग में फाइटर का जलवा (Photo Credit-Twitter)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Fighter Ticktes Advance Booking: फिल्म विक्रम वेधा के बाद ऋतिक रोशन जल्द ही फाइटर मूवी के जरिए कमबैक करने जा रहे हैं। लंबे वक्त से फैंस ऋतिक की इस फिल्म का बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। जल्द ही फाइटर बड़े पर्दे पर दस्तक देने वाली है।

इससे पहले मेकर्स की तरक फाइटर की टिकटों की एडवांस बुकिंग का चालू कर दिया गया है। ऐसे में अब फाइटर के पहले 2 घंटों की एडवांस बुकिंग के ताजा आंकड़े सामने आ गए हैं।

चंद घंटों में फाइटर ने कर डाली बंपर एडवांस बुकिंग

जिस बात का उम्मीद की जा रही थी कि ऋतिक रोशन की फाइटर एडवांस बुकिंग के मामले में पहले ही दिन से मजबूत पकड़ बनाती हुई नजर आएगी। ठीक वैसा ही हो रहा है। पहले ही दिन फाइटर की टिकटों की छप्पर फाड एडवांस बुकिंग कर डाली है।

सैकनिल्क की रिपोर्ट के अनुसार की ऋतिक रोशन की फाइटर ने महज 2 घंटे के भीतर करीब 20 हजार से ज्यादा टिकटों की एडवांस बुकिंग कर ली है। ये आंकड़े अभी और अधिक बढ़ने वाली है। इस मामले की जानकारी खुद फिल्म के निर्देशक सिद्धार्थ आनंद ने रीट्वीट कर दी है। इससे ये साफ अनुमान लगाया जा सकता है कि ओपनिंग डे पर फाइटर को बॉक्स ऑफिस पर शानदार शुरुआत मिल सकती है।

मालूम हो कि सिद्धार्थ आनंद की पिछली फिल्म पठान को भी धमाकेदार एडवांस बुकिंग का लाभ मिला था, जिसकी वजह से कमाई के मामले में पठान कारगर साबित हुई है। अब ऐसे में सिद्धार्थ की फाइटर भी उसी दिशा में आगे बढ़ती दिख रही है।

कब रिलीज होगी फाइटर

फिल्म फाइटर के ट्रेलर को देखने के बाद फैंस ऋतिक रोशन की इस मूवी के लिए बेताब नजर आ रहे हैं। आने वाले गणतंत्र दिवस यानी 25 जनवरी को फाइटर को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा। इस फिल्म में ऋतिक के अलावा अनिल कपूर, करण सिंह ग्रोवर और दीपिका पादुकोण जैसे कलाकार अहम किरदारों में मौजूद हैं।

ये भी पढ़ें- Fighter: सेंसर बोर्ड से बिना किसी कट के पास हुई 'फाइटर', मिला U/A सर्टिफिकेट, इतनी लंबी होगी फिल्म