Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Fighter Box Office Collection: 200 करोड़ का आंकड़ा छूने में छूटे 'फाइटर' के पसीने, 13वें दिन किया इतना बिजनेस

Fighter Box Office Collection Day 13 मच अवेटेड फिल्मों में शामिल सिद्धार्थ आनंद की फिल्म फाइटर रिपब्लिक डे से एक दिन पहले सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। फिल्म में ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण अहम भूमिका में नजर आए थे। अभी फिल्म को सिर्फ 13 दिन ही हुए हैं और मूवी की कमाई डबल से सिंगल डिजिट में पहुंच गई है।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Wed, 07 Feb 2024 08:08 AM (IST)
Hero Image
बॉक्स ऑफिस पर डूब रही फाइटर की नैय्या। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Fighter Day 13 Box Office Report: सिद्धार्थ आनंद निर्देशित 'फाइटर' शुरू में तो खूब ऊंची उड़ान भर रही थी, लेकिन कुछ ही दिन में फिल्म की लैंडिंग भी शुरू हो गई है। एक तरफ 'हनुमैन' है, जो 26 दिन बाद भी बॉक्स ऑफिस पर जलवे बिखेर रही है और दूसरी 'फाइटर' जिसका 13वें दिन ही दम निकल रहा है। 

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) इतने साल के करियर में पहली बार एक साथ बड़े पर्दे पर नजर आए। उन्हें एक साथ देखने के लिए फैंस बेकरार थे। ऊपर से फिल्म के 25 जनवरी 2024 को सिनेमाघरों उतारा गया। उम्मीद तो लगाई जा रही थी कि फिल्म को गणतंत्र दिवस और वीकेंड का फायदा मिलेगा। 

फाइटर का लुढ़कता बिजनेस

22 करोड़ से ओपनिंग करने वाली 'फाइटर' ने दूसरे दिन 39 करोड़, तीसरे दिन 27 करोड़ और चौथे दिन 29 करोड़ का कारोबार किया था। इसके बाद फिल्म की कमाई में तीन गुना गिरावट दर्ज की गई। फिल्म 29 से सीधे 8 करोड़ पर आ गिरी। धीरे-धीरे फिल्म की कमाई यूं ही गिरती रही और फिर से शनिवार और रविवार को बंपर उछाल आया। हालांकि, अब तो मूवी का बॉक्स ऑफिस पर हाल बेहाल होता दिख रहा है। 

यह भी पढ़ें- Fighter Controversy: कानूनी पचड़े में फंसी 'फाइटर', Hrithik Roshan-दीपिका पादुकोण के Kiss पर छिड़ा विवाद?

दूसरे हफ्ते में कमाई सबसे कम

पिछले हफ्ते वीकडेज में जहां 'फाइटर' ने 6 करोड़ से ऊपर कारोबार किया था, लेकिन दूसरे हफ्ते में मूवी दिन-ब-दिन लुढ़कती जा रही है। रविवार को 12.5 करोड़ का कारोबार करने वाली 'फाइटर' ने सोमवार को 3.25 करोड़ का कलेक्शन किया था।

View this post on Instagram

A post shared by Hrithik Roshan (@hrithikroshan)

वहीं, शुरुआती आंकड़े बताते हैं कि मंगलवार को भी फिल्म की कमाई कुछ खास नहीं रही। सैकनिल्क के अर्ली ट्रेड के मुताबिक, घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 'फाइटर' ने 13वें दिन (दूसरे मंगलवार) को सिर्फ 3.25 करोड़ का कारोबार किया है। हालांकि, सही आंकड़े इससे ज्यादा या कम भी हो सकते हैं। फिल्म की कुल कमाई 181 करोड़ हो गई है। 

यह भी पढ़ें- बेटी की बीमारी से टूट गए थे Karan Singh Grover, 'फाइटर' शूट करने का भी नहीं था मन, बोले- 'लगा हाथ पैर नहीं...'