Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Fighter Box Office Day 20: 'फाइटर' ने गिरते बिजनेस पर लगाई लगाम, 20वें दिन इतने करोड़ के साथ आगे बढ़ी फिल्म

Fighter Box Office Collection Day 20 भारी- भरकम बजट में बनी फाइटर के लिए अपनी लागत निकालना जरूरी है। हालांकि 20 दिनों में की गई फिल्म की कमाई निराशाजनक रही है। हालांकि फाइटर अपना दमखम दिखाने की पूरी कोशिश कर रही है। वहीं अब फिल्म ने अपने गिरते कलेक्शन पर भी लगाम लगाने की कोशिश की है ताकि जल्द से जल्द 200 करोड़ क्लब में एंट्री कर सके।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Updated: Wed, 14 Feb 2024 10:37 AM (IST)
Hero Image
'फाइटर' ने गिरते बिजनेस पर लगाई लगाम, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Fighter Box Office Collection Day 20: ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की फिल्म फाइटर का बिजनेस बॉक्स ऑफिस पर गिरता जा रहा है। फिर भी फिल्म जिद पर अड़ी हुई है। 200 करोड़ क्लब में फिल्म पिछले कई दिनों से शामिल होने की कोशिश कर रही है, लेकिन बात बन नहीं पा रही है।

फाइटर की कमाई में सबसे ज्यादा गिरावट वीकेंड के बाद आ रही है। मंडे टेस्ट में फिल्म शुरुआत से फेल होती आ रही है।

यह भी पढ़ें- Fighter Box Office Day 19: ऋतिक- दीपिका की 'फाइटर' ने किया इरिटेट, गिरते-पड़ते भी नहीं कमा पा रही 200 करो

जिद पर अड़ी फाइटर

भारी-  भरकम बजट में बनी फाइटर के लिए अपनी लागत निकालना जरूरी है। हालांकि, 20 दिनों में की गई फिल्म की कमाई निराशाजनक रही है। हालांकि, फाइटर अपना दमखम दिखाने की पूरी कोशिश कर रही है। वहीं, अब फिल्म ने अपने गिरते कलेक्शन पर भी लगाम लगाने की कोशिश की है ताकि जल्द से जल्द 200 करोड़ क्लब में एंट्री कर सके।  

गिरते बिजनेस पर लगाई लगाम

फाइटर ने बीते शनिवार और रविवार को लगभग 4 करोड़ का बिजनेस किया, जबकि सोमवार को कमाई गिरकर 1 करोड़ के करीब पहुंच गई। वहीं, अब मंगलवार के कलेक्शन की बात करें, तो Sacnilk के शुरुआती आंकड़ों के अनुसार, फाइटर ने 13 फरवरी को बिजनेस गिरने नहीं दिया  और 1.10 करोड़ कमाए। इसके साथ ही रिलीज के 20 दिनों में फाइटर ने डोमेस्टिक बॉक्स ऑफिस पर लगभग 199.15 करोड़ का बिजनेस कर लिया है।

यह भी पढ़ें- TBMAUJ Box Office Day 5: बॉक्स ऑफिस पर शाहिद-कृति की फिल्म ने जमाई जड़े, पांचवें दिन नहीं गिरने दिया बिजनेस

फिल्म की तगड़ी स्टारकास्ट

फाइटर में ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण ने लीड रोल निभाए हैं। इनके साथ फिल्म की बाकी स्टारकास्ट में अनिल कपूर, अक्षय ओबेरॉय, करण सिंह ग्रोवर, आकर्ष अलग और संजीदा शेख भी अहम किरदारों में शामिल हैं। ऋषभ साहनी ने फाइटर में विलेन का किरदार निभाया है। वहीं, सिद्धार्थ आनंद ने फिल्म को डायरेक्ट किया है, जबकि वायकॉम 18 ने प्रोड्यूस किया है।