Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Fighter 3 Week Collection: 'फाइटर' ने Box Office पर भरी ऊंची उड़ान, आखिरकार 200 करोड़ क्लब में शामिल हुई फिल्म

Fighter Box Office Collection Day 21 ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की फाइटर से मेकर्स को काफी उम्मीद थी क्योंकि उनका मोटा पैसा इसके पीछे लगा था। स्टारकास्ट से लेकर कहानी तक फिल्म में हर मसाला मौजूद है लेकिन रिलीज के बाद फाइटर को बिजनेस करने में संघर्ष करना पड़ गया। हालांकि गिरते-पड़ते फिल्म बिजनेस करती रही।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Updated: Thu, 15 Feb 2024 08:53 AM (IST)
Hero Image
'फाइटर' ने Box Office पर भरी ऊंची उड़ान, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Fighter Box Office Collection Day 21: ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की फाइटर ने हार नहीं मानी। फिल्म ने आखिरकार बॉक्स ऑफिस पर ऊंची उड़ान भरकर ही दम लिया। फाइटर ने जैसे ही अपने गिरते कलेक्शन पर लगाम लगाई, फिल्म 200 करोड़ क्लब में एंट्री कर गई।

हालांकि, फाइटर को ये माइल स्टोन एचीव करने में काफी वक्त लग गया। 21 दिनों के लंबे सफर के बाद फिल्म ये मुकाम हासिल कर पाई है।

यह भी पढ़ें- Fighter Box Office Day 20: 'फाइटर' ने गिरते बिजनेस पर लगाई लगाम, 20वें दिन इतने करोड़ के साथ आगे बढ़ी फिल्म

बड़े बजट ने मुश्किल में डाला

ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की फाइटर से मेकर्स को काफी उम्मीद थी, क्योंकि उनका मोटा पैसा इसके पीछे लगा था। स्टारकास्ट से लेकर कहानी तक, फिल्म में हर मसाला मौजूद है, लेकिन रिलीज के बाद फाइटर को बिजनेस करने में संघर्ष करना पड़ गया।

वैलेंटाइन वीक का मिला फायदा

ओपनिंग वीकेंड के बाद फाइटर को बॉक्स ऑफिस पर आगे बढ़ने में काफी चुनौतियों का सामना करना पड़ा। एक वक्त ऐसा भी आया, जब फिल्म की कमाई लगातार नीचे गिरती ही जा रही थी। इस बीच वैलेंटाइन वीक का फाइटर को थोड़ा फायदा मिला और कलेक्शन में उछाल आया।

गिरते बिजनेस पर लगाई लगाम

फाइटर ने वीकेंड पर ठीक-ठाक कमाई करने के बाद, तीसरे हफ्ते के वर्क डेज में भी बिजनेस पर अपनी पकड़ बनाई। फिल्म को इसका फायदा भी मिला। तीसरा हफ्ता खत्म होते-होते फिल्म 200 करोड़ क्लब में पहुंच गई। लेटेस्ट बिजनेस रिपोर्ट की ओर नजर डाले, तो फाइटर ने सोमवार को 1.15 और मंगलवार को 1.10 करोड़ का बिजनेस किया। Sacnilk की रिपोर्ट के अनुसार, बुधवार को कमाई में थोड़ा इजाफा हुआ।

यह भी पढ़ें- Dunki OTT Release: ओटीटी पर रिलीज हुई शाह रुख खान की 'डंकी', बैग पैक कर अनोखे सफर के लिए हो जाए तैयार

200 करोड़ क्लब में हुई एंट्री

शुरुआती आंकड़ों के मुताबिक फाइटर ने बुधवार को देशभर में 1.75 करोड़ का कमाए। इसके साथ ही फिल्म ने रिलीज के 21 दिनों में घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 200.90 करोड़ का बिजनेस कर लिया है। अब फिल्म ने 250 करोड़ क्लब की ओर निशाना साधा, लेकिन ये राह और भी मुश्किल होने वाली है, क्योंकि मुकाबले में कई फिल्में आने वाली है।